Kurukshetra Haveli में घुसे बदमाशों ने शख्स के काटे दोनों हाथ और ले गए अपने साथ
Advertisement

Kurukshetra Haveli में घुसे बदमाशों ने शख्स के काटे दोनों हाथ और ले गए अपने साथ

Haryana Crime News: कुरुक्षेत्र में दबंगों के इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि आपसी रंजिश के चलते दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यक्ति के हाथ काटकर उसे अपने साथ ले गए. पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ-साथ सीसीटीव खंगालने में जुटी है. 

Kurukshetra Haveli में घुसे बदमाशों ने शख्स के काटे दोनों हाथ और ले गए अपने साथ

दर्शन कैत/ कुरुक्षेत्र: हरियाणा की धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे हैं कि दिनदहाड़े गैंगवार छिड़ गई. जिसमें एक दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यक्ति के हाथ काटकर ले गए. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है और साथ-साथ सीसीटीव फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. 

बता दें कि घटनास्थल पर मौजूद व्यक्ति का कहना है कि यहां एक व्यक्ति बैठा था और उसी दौरान उस पर 10/12 लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया और हमला ऐसा किया कि पीड़ित के दोनों हाथ काट दिए गए. इतने में ही बदमाशों को संतुष्टि नहीं हुई. बदमाश वहां से जाते-जाते पीड़िक के कटे हुए दोनों हाथ अपने साथ ले गए. 

ये भी पढ़ें: kanjawala case: पुलिस के पहरे के बावजूद अंजलि के घर चोरी, बर्तन भी ले गए

वहीं घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी रामदत्त नैन ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम से घटना की जानकारी मिली कि कुरुक्षेत्र हवेली में वारदात हुई है. जिसके बाद पुलिस यहां पहुंची तो पता चला कि 10-12 हथियारबंद बदमाशों ने जुगनू नामक व्यक्ति पर हमला किया और उसके हाथ काट कर ले गए. पुलिस ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति की कमालपुर निवासी अंकुश या अन्य व्यक्ति से रंजिश चल रही है. उन्होंने कहा कि पीड़ित को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. 

पुलिस का कहना है कि अभी पीड़ित का इलाज जारी है, जब वही कुछ बताने की हालत में होगा तब उसका बयानों दर्ज किया जाएगा और बयान के आधार पर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. साथ ही घटनास्थल पर मौजूद सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जाएगी. जिससे की मामले की गहराई में जाकर जांच पड़ताल की जा सके.

Trending news