Haryana Election 2024: भाजपा-जजपा सरकार पर जमकर बरसे OP चौटाला, बोले- नहीं किया कोई वादा पूरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1694499

Haryana Election 2024: भाजपा-जजपा सरकार पर जमकर बरसे OP चौटाला, बोले- नहीं किया कोई वादा पूरा

Bhiwani News: 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां मैदान में उतर गई हैं. वहीं पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने भाजपा-जजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Haryana Election 2024: भाजपा-जजपा सरकार पर जमकर बरसे OP चौटाला, बोले- नहीं किया कोई वादा पूरा

Bhiwani News: 2024 में होने वाले विधानसभा और लोकसभा चुनावों की आहट को लेकर हरियाणा के नेताओं में ज़ुबानी जंग छिड़ चुकी है. वहीं भिवानी पहुंचे पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने सरकार व सीएम पर जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने सरकार से नौकरियों को लेकर लिस्ट जारी करने की मांग की. वहीं जेजेपी (JJP) पर एक भी वादा पूरा न करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: Kaithal News: OP धनखड़ बोले भाजपा सरकार किसी के प्रभाव में नहीं सिस्टम से करती है काम

2024 के चुनावों को जीतने के लिए तपती गर्मी में नेता पसीना बहा रहे हैं. कोई जनसभा, कोई रैली तो कोई यात्रा कर रहा है. इसको लेकर फरवरी महीने में जारी इनेलो की परिवर्तन यात्रा भिवानी पहुंची. ये यात्रा 20 मई तक भिवानी जिला में रहेगी. भिवानी में इस यात्रा की शुरुआत धनाना गांव से की गई. पहले दिन यात्रा का नेतृत्व पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने किया.

इस दौरान यात्रा में सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. ढोल नगाड़ों व बम पटाखे बजाकर यात्रा का स्वागत किया गया. भिवानी में पहले ये यात्रा धनाना से शुरू होकर तालु, कुंगड़, सिवाड़ा व पुरा गांव से 22 किलोमीटर का सफर तय करते हुए. बवानीखेड़ा कस्बा में पहुंची. इस दौरान पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने हर गांव में जनसभा को भी संबोधित किया.

मीडिया से मुखातिब होते हुए पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने कहा कि उनकी यात्रा को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. जिस आधार पर उन्होंने विश्वास जताया कि देश व प्रदेश में परिवर्तन होगा. उन्होंने कर्नाटक चुनावों के रिजल्ट पर कहा कि हमारी सोच है कि सभी को साथ लेकर सरकार बनाए और लोगों की जरूरत पूरी कर उन्हें हर सुविधा दें.

ओपी चौटाला ने सीएम मनोहर लाल के जन संवाद पर कटाक्ष किया और कहा कि सीएम की कौन सुनता है. उनका तो उनकी विधानसभा में ही हैलिकॉप्टर नहीं उतरने दिया था. वहीं वर्तमान सरकार द्वारा सबसे अधिक नौकरी देने के दावे पर लिस्ट जारी करने की मांग की. उन्होंने कहा कि सरकार लिस्ट जारी करके बताए कि कितनी नौकरी दी और किसे क्या सुविधा दी. वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि जेजेपी ने घोषणा पत्र में किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है.

पूर्व सीएम चौटाला ने सरकार व सीएम के साथ जेजेपी को भी निशाने पर लिया है. साथ ही सत्ता परिवर्तन के लिए विपक्षों एकजुट होने की नसीहत दी है. ऐसे में देखना होगा कि विपक्ष पर चौटाला की नसीहत का असर पड़ता है या नहीं और उनकी ये यात्रा कितना परिवर्तन लाती है.

Input: Naveen Sharma

Trending news