Deputy CM दुष्यंत चौटाला ने कांगेस पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

Deputy CM दुष्यंत चौटाला ने कांगेस पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

करनाल पहुंचें हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि JJP का स्थापना दिवस भिवानी की धरती पर मनाया जाएगा.

Deputy CM दुष्यंत चौटाला ने कांगेस पर साधा निशाना, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: करनाल पहुंचें हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि JJP का स्थापना दिवस भिवानी की धरती पर मनाया जाएगा. क्योंकि अब किसान भी अपने कामों से फ्री हो चुके है और पंचायती राज के चुनाव भी हो चुके है और डॉ अजय सिंह चौटाला को विश्वास दिलाने के लिए एक रिकॉर्ड भिवानी की धरती पर बनाया जाएगा. 

दस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की यह भारत जोडो यात्रा नहीं बल्की कांग्रेस तोड़ो यात्रा है. उन्होंने कहा कि अजय सिंह चौटाला ने नए झंडे और नए डंडे का जो कदम उठाया था. वह हरियाणा के लिए मजबूत साबित हुआ. हरियाणा की प्रगति के लिए उस कदम ने बड़े बदलाव लाने का भी काम किया.

चार जिलों में हुआ 44 करोड़ का सरकार को नुकसान
94 करोड़ का गेहूं खराब होने के सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 44 करोड़ रुपए का घाटा है, उसको लेकर पहले से ही एक कमेटी का गठन किया हुआ है. एक महीने में कमेटी ने अपनी रिपोर्ट देनी है, जिसमें चार जिले करनाल, कुरुक्षेत्र, कैथल और फतेहाबाद. फतेहाबाद में ऑलरेडी रिकवरी अफसरों से कर ली गई है. मगर तीन जिलों की रिपोर्ट अभी आनी है और जैसे ही रिपोर्ट आएगी, उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा ऐलान, कहा- 2024 में केंद्र और हरियाणा में आ रही कांग्रेस

 

सरकार कर रही सख्ती से डील
इस दौरान उन्होंने कहा कि करनाल के अंदर तो बोगस परचेज का भी मामला सामने आया था जिस पर सरकार ने सख्ती से डील किया. हरियाणा में जितने भी मिलर्स है उनकी फिजिकल वेरिफिकेशन के लिए DC की अध्यक्षता में कमेटी बनाई हुई है. जो जांच कर रही है. अगर खामियां पाई जाती है तो उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

अभय चौटाला पर ये कहा
अभय चौटाला द्वारा जिला परिषद चुनाव में जमानत जब्त के सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि मैं इनके ऊपर कोई भी रिप्लाई नहीं करता. लेकिन एक बात विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमारे 70 से ज्यादा सीटिंग पार्टी के पोस्ट होल्डर जिला परिषद का चुनाव जीतकर आए है और यह बहुत बड़ी बात होती है कि जब पार्टी के पदाधिकारी चुनाव लड़ते है. हमारे छह पदाधिकारी तो सरपंच भी बने है. हल्का अध्यक्ष भी गांव का सरपंच बना है.

कांग्रेस का अंत आ चुका है- चौटाला
कांग्रेस की गुटबाजी के सवाल पर चौटाला ने कहा कि कांग्रेस का अंत आ चुका है. जो कांग्रेस द्वारा भारत जोड़ों यात्रा चलाई जा रही है, वह भारत जोड़ों यात्रा नहीं बल्कि कांग्रेस तोड़ो यात्रा है. अशोक गहलोत ने अपने बयानों में डिप्टी CM रहे सचिन पायलट को गद्दार कह दिया, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है और हरियाणा में तो गुदमगुदा चल रही है और हिमाचल का रिजल्ट आने दो, वहां पर भी कांग्रेस के बीच लड़ाई झगड़े चलेंगे. पंजाब में कांग्रेस सबसे बड़ा दल था लेकिन आज वहां कांग्रेस की कोई चर्चा भी नहीं करता है. आपसी मतभेद लड़ाई के अंदर कांग्रेस इंटरनल ब्लास्टिंग पर है और जल्द कांग्रेस तोड़ों की ओर बढ़ रहे है.

आम आदमी पार्टी को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने विधानसभा का चुनाव लड़ा. बड़े बड़े दावे किए गए थे और उनका उम्मीदवार तीन हजार वोट पर ही निपट जाता है, यह साफ जनसंदेश है और जनता ने उन्हें नकारा है.

Trending news