Haryana Crime: गुरुग्राम के घरों में हुआ पथराव, दहशत में लोग, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1815724

Haryana Crime: गुरुग्राम के घरों में हुआ पथराव, दहशत में लोग, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

Haryana Crime: दो युवक ने गुरुग्राम के एक मकान को अपना निशाना बनाया. इस वारदात के दौरान लोगों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया था, लेकिन आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई.

Haryana Crime: गुरुग्राम के घरों में हुआ पथराव, दहशत में लोग, CCTV में कैद हुई घटना, जांच में जुटी पुलिस

Haryana Crime: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम की देवीलाल कॉलोनी में 2 घरों पर उपद्रवियों द्वारा पथराव करने का मामला सामने आया है. ये पूरी वारदात घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें आरोपी पथराव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीसीटीवी में दिखाई दे रहे यह दहशतगर्द कहीं और नहीं बल्कि देवीलाल कॉलोनी में ही दहशत फैला रहे हैं. रविवार देर रात को इन दहशतगर्दों ने दो मकानों पर जमकर पथराव किया.

बाइक पर आए तीन युवक 15 सेकेंड में ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. गनीमत यह रही कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है, लेकिन इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है. सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि देर रात को किस तरह से एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक आते हैं. इनमें से दो ने हेलमेट पहना हुआ है जबकि एक ने अपने चेहरे को पूरी तरह से कवर किया हुआ है.

ये भी पढ़ेंः UP Crime: गार्ड की शिकायत करना पड़ा भारी, सोसायटी के शख्स की जमकर पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

दो युवक बाइक से उतरते हैं और अपने साथ लाए थैले में से पत्थर निकालकर दो मकानों पर फेंकने लगते हैं.  एक युवक मकान पर दो से तीन पत्थर ही फेंक पाता है, लेकिन उससे कोई नुकसान नहीं होता. वह घूमकर अपने साथी के साथ एक ही मकान को अपना निशाना बनाते हैं. करीब 15 सैकेंड तक पथराव कर दर्जनों पत्थर फेंके गए, जिसके कारण मकान के शीशे टूट गए. एक पत्थर तो शीशा तोड़ते हुए पास ही रखे गत्ते के सामान में जाकर फंस गया.

पत्थर को देखकर इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह पत्थर अगर किसी को लग जाता तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता. क्षेत्र में हुई यह कोई पहली घटना नहीं है, बल्कि दो दिन पहले भी इन्हीं में से एक मकान पर कुछ शरारती तत्वों ने पेट्रोल डालकर आग लगाने का प्रयास किया था. इस वारदात के दौरान लोगों ने युवकों को पकड़ने का प्रयास किया था, लेकिन आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए. इस मामले में पुलिस को शिकायत दी गई.

ये भी पढ़ेंः No Drunk and Drive: नोएडा में ड्रंक एंड ड्राइव के खिलाफ विशेष अभियान, 687 लोगों के खिलाफ कार्रवाई

आरोप है कि पुलिस को शिकायत देने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. अगर पुलिस पहले ही कार्रवाई कर देती तो इन युवकों की दोबारा इस तरह की वारदात को अंजाम देने की हिम्मत न होती. मामले में फिलहाल पुलिस ने शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है, जिस तरह से इस वारदात को अंजाम दिया है उससे क्षेत्र में डर का माहौल बना हुआ है. गुरुग्राम पुलिस ने चेतावनी दी है अगर कोई भी शख्स शहर में उपद्रव फैलाने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी. अब देखना यह होगा कि पुलिस मामले में किस तरह से कार्रवाई करती है और इन दहशत फैलाने वालों को कब तक सलाखों के पीछे पहुंचाती है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news