Haryana News: तीन साल पुरानी रंजिश में कुल्हारी से मारकर ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान
Advertisement

Haryana News: तीन साल पुरानी रंजिश में कुल्हारी से मारकर ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

Haryana News: रविवार की शाम करीब तीन बजे मृतक राम सेवक किसी के साथ प्लॉट दिखाने के लिए जा रहे थे की तभी रास्ते में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उन्हें रोक लिया, जिन्हें देखकर राम सेवक भागने लगे. वह काफी दूर तक भागे और थक कर गिर गए, जिसके बाद हमलावारों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

Haryana News: तीन साल पुरानी रंजिश में कुल्हारी से मारकर ले ली प्रॉपर्टी डीलर की जान

Haryana News: हरियाणा के फरीदाबाद के अल्लीपुर तिलोरी इलाके में तीन साल पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए एक प्रॉपर्टी डीलर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर उसे बुरी तरह से घायलकर मौत के घाट उतारने का मामल सामने आया है. इस मामले में हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल स्थानीय पुलिस और क्राईम ब्रांच की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है.

 

इलाज के दौरान हो गई मौत
घटना की जानकारी देते हुए मृतक के दोस्त निष्कर्ष चपराना ने बताया कि घटना के बाद आनन-फानन में घायल को फरीदाबाद के सेक्टर 21 स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया जहां पर उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के दोस्त ने बताया कि उनके दोस्त राम सेवक प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे, जिनपर उनके गांव नचोली के रहने वाले कुछ युवकों ने गांव अलीपुर तिलोरी में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उन्होंने बताया की नचौली गांव में मृतक राम सेवक अपने परिवार के साथ रहते थे. उनकी उम्र करीब 54 वर्ष थी. वह अल्लीपुर तिलौरी खादर गांव की ओर नाले पार प्लाटिंग करते कर रहे थे.

ये भी पढ़ें: पुलिस फर्जी मुठभेड़ मामला पहुंचा अनिल विज के पास, कार्रवाई का मिला आश्वासन

आधा दर्जन लोगों ने कर दिया हमला
रविवार की शाम करीब तीन बजे मृतक राम सेवक किसी के साथ प्लॉट दिखाने के लिए जा रहे थे की तभी रास्ते में लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उन्हें रोक लिया, जिन्हें देखकर राम सेवक भागने लगे. वह काफी दूर तक भागे और थक कर गिर गए, जिसके बाद हमलावारों ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में राम सेवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद आनन-फानन में घायल राम सेवक को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी महेंद्र पाठक ने बताया कि मृतक रामसेवक पर पुरानी रंजिश के चलते कुल्हाड़ियों से हमला कर मौत के घाट उतारने का मामल सामने आया है. फिलहाल मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

INPUT- AMIT CHAUDHARY

Trending news