रोहतक में पिता-पुत्री की गोलियां बरसाकर हत्या, कुछ दिन पहले पत्नी से कोर्ट में हुआ था झगड़ा
Advertisement

रोहतक में पिता-पुत्री की गोलियां बरसाकर हत्या, कुछ दिन पहले पत्नी से कोर्ट में हुआ था झगड़ा

हरियाणा के रोहतक जिले के एक गांव में 3 बाइक सवार बदमाशों ने पिता-पुत्री की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी. इस मामले में लोगों ने बताया कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी.

रोहतक में पिता-पुत्री की गोलियां बरसाकर हत्या, कुछ दिन पहले पत्नी से कोर्ट में हुआ था झगड़ा

राज टाकिया/रोहतक: रोहतक जिले के बोहर गांव में पिता और पुत्री की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पिता का शव पशुओं के लिए बनाए गए कमरे में मिला, जबकि 13 वर्षीय बेटी का शव दूसरे कमरे में बेड पर पड़ा हुआ मिला. सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया है. एसपी रोहतक उदय मीना ने मौके पर जाकर जायजा लिया.

ये भी पढ़ें: Auto Expo 2023: मारुति सुजुकी की पहली इलेक्ट्रिक SUV इन खूबियों से लैस, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 550 किलोमीटर

इस दौरान रोहतक के एसपी उदय सिंह मीणा ने भी मौके का मुआयना किया. उनका कहना है कि हत्या किसी रंजिश को लेकर हो सकती है और सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है. गांव के लोगो ने बताया कि आज सुबह की यह वारदात है. यह खेतीबाड़ी करता था, जिसके परिवार में सुरेंद्र और उसकी बेटी और बेटा और मां रहती थी. किसी के साथ कोई रंजिश भी नही थी. हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. 

आज सुबह लगभग 6 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि बोहर गांव के एक मकान में सुरेंद्र तथा उसकी बेटी निकिता का शव पड़ा हुआ है. जिन की गोली मारकर हत्या की गई है. सूचना पर अर्बन स्टेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के लिए एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया. सुरेंद्र का शव घर में पशुओं के लिए बनाए गए कमरे में पड़ा हुआ था, जबकि निकिता का शव घर के ही दूसरे कमरे में बेड पर पड़ा हुआ था. निकिता को तीन गोलियां मारी गई है, जबकि सुरेंद्र की दो गोली मारकर हत्या की गई है. बताया जा रहा है कि सुरेंद्र तथा उनकी पत्नी का विवाद चल रहा था, जिसके चलते अदालत में सुनवाई भी जारी थी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए रोहतक पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया की प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि 3 बाइक सवारों ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया है और मौके से फरार हो गए. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच करने में जुटी हुई है. एसपी उदय सिंह मीणा ने कहा कि सुरेंद्र और उसकी पत्नी का घरेलू कलह के चलते आपसी विवाद चल रहा था, जिसके चलते रोहतक की अदालत में सुनवाई भी जारी थी और अभी कुछ दिन पहले ही अदालत में भी सुरेंद्र तथा उसकी पत्नी का झगड़ा भी हुआ था. इस पहलू को ध्यान में रखते हुए भी जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा.

Trending news