सोनीपत में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू, विधायक बोले 2024 के चुनाव में होगा फायदा
Advertisement

सोनीपत में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू, विधायक बोले 2024 के चुनाव में होगा फायदा

हरियाणा के सोनिपत में कांग्रेस विधायकों ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की है. इस दौरान विधायकों ने कहा कि हम और हमारे कार्यकर्ता घर-घर तक कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देंगे.

सोनीपत में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू, विधायक बोले 2024 के चुनाव में होगा फायदा

राजेश खत्री/सोनीपत: भारत जोड़ो यात्रा की सफलता के बाद अब एनसीआर सोनीपत में कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की है. इस दौरान कांग्रेस के 4 विधायकों ने कार्यकर्ताओं को हर घर तक राहुल गांधी का संदेश पहुंचाने के दिशा निर्देश दिए. इस दौरान गोहना से विधायक जगबीर सिंह मलिक, खरखोदा से विधायक जयवीर सिंह वाल्मीकि, सोनीपत से विधायक सुरेंद्र पवार, बरोदा से विधायक इंदूराज नरवाल विधायक और नगर निगम सोनीपत के मेयर निखिल मदान मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Delhi-Mumbai Expressway Inauguration: पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, 5 नहीं सिर्फ 3.5 घंटे में दिल्ली से जयपुर

बता दें कि आज से हरियाणा के सोनीपत में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत हो गई है. यह अभियान सोनिपत से शुरू हुआ है. वहीं सोनीपत के 4 विधायकों ने कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए कि हर घर तक राहुल गांधी का संदेश पहुंचना चाहिए. इसके लिए विधायकों ने कार्यकर्ताओं के बूथ स्तर पर भेज दिया है. 

वहीं जब हमारी ज़ी मीडिया की टीम ने कांग्रेस के विधायकों से बात की तो उन्होंने बताया कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत भारत जोड़ो यात्रा की अपार सफलता को देखते हुए की गई है. वहीं विधायकों ने कहा कि अस अभियान के द्वारा हम और हमारे कार्यकर्ता घर-घर तक कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी देंगे और कांग्रेस की अच्छी नीतियों के बारे में बताएंगे. उन्होंने कहा कि हम लोगों के घर-घर जाकर भाजपा द्वारा जो कुशासन चलाया जा रहा है. उसकी पोल भी खोलेंगे.

वहीं कांग्रेस विधायकों ने आगे कहा कि 2024 चुनाव को देखते हुए हम ये अभियान सोनीपत में लगातार 60 दिन तक चलाएंगे. इससे कांग्रेस की शक्ति बढ़ेगी और 2024 के चुनाव में हमें इसका फायदा होगा. 

Trending news