PM Narendra Modi Rally: पीएम की रैली में बुजुर्ग की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने कहा- यहां मरने आ जाते हैं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253598

PM Narendra Modi Rally: पीएम की रैली में बुजुर्ग की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने कहा- यहां मरने आ जाते हैं

PM Modi Rally News: अंबाला शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में एक बुजुर्ग की किसी ने जेब काट ली,  इस दौरान बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ने पर स्थित ट्रामा सेंटर लेकर जाया गया. जहां डॉक्टर ने कहा कि पैसे लेकर रैली में आ जाते हैं और फिर मरने के लिए उनके पास आ जाते हैं. पीएमओ संगीता सिंगला ने डॉक्टर को ड्यूटी से हटा दिया. 

PM Narendra Modi Rally: पीएम की रैली में बुजुर्ग की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने कहा- यहां मरने आ जाते हैं

PM Narendra Modi Rally: आज अंबाला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का कार्यक्रम है और इसको ध्यान में रखते हुए सभी विभाग अलर्ट मोड पर है. अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल को भी अलर्ट मोड पर रखा गया. जहां पर डॉक्टर और स्टाफ को स्टैंडबाई रखा गया, लेकिन उनके साथ कुछ और ही हुआ. मोदी की रैली में आए एक व्यक्ति की किसी ने जेब काट ली, जिसके बाद बुजुर्ग की तबियत बिगड़ी तो शहर के ट्रामा सेंटर लाया गया. बुजुर्ग के बेटे ने बताया कि डॉक्टर अरविंद पांडे ने बुजुर्ग को कहा कि पैसे लेकर रैली में आते है और फिर मरने के लिए उनके पास आ जाते हैं.

आज अंबाला शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का आयोजन किया गया. इस रैली में पहुंचे एक बुजुर्ग की किसी ने जेब काट ली. इस दौरान बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई तो बुजुर्ग को अंबाला शहर के सिविल अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए लाया गया. अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर अरविंद पांडे ने बुजुर्ग को कहा कि पहले तो पैसे लेकर रैली में आ जाते हैं और फिर मरने के लिए उनके पास आ जाते हैं. इसके बाद बुजुर्ग के बेटे ने आरोप लगाते हुए कहा की डॉक्टर ने उनके पिता के साथ अभद्रता की और वह मांग करते हैं कि इस तरह के डॉक्टर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: कल अपने नेताओं के साथ CM केजरीवाल जाएंगे BJP मुख्यालय, कहा- जिसे बंद करना है कर लो

इस मामले की जानकारी मिलते ही पीएमओ संगीता सिंगला मौके पर पहुंची और अभद्रता करने वाले डॉक्टर को ड्यूटी से हटा दिया और वहां पर अन्य डॉक्टरों को तैनात किया गया. फिलहाल संगीता ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें पूरी जानकारी मिली है कि डॉक्टर ने मरीज के साथ अभद्रता की है और इसको लेकर डॉक्टर से जवाब मांगा जाएगा और उनको चेतावनी दी जाएगी. 

INPUT: AMAN KAPOOR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news