Swati Maliwal Assault Case: CM केजरीवाल पर रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2253753

Swati Maliwal Assault Case: CM केजरीवाल पर रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दक्षिणी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्रिमिनल मेंटालिटी के व्यक्ति हैं.  

Swati Maliwal Assault Case: CM केजरीवाल पर रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात

Swati Maliwal Assault Case: राजधानी दिल्ली में स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर मारपीट और अभद्र व्यवहार का मामला सामने आने के बाद सियासी हलचल गरम है. वहीं स्वाति मालीवाल पर हुए हमले के बाद दिल्ली के नेता प्रतिपक्ष और दक्षिणी दिल्ली लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. 

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्रिमिनल मेंटालिटी के व्यक्ति हैं. पहले उन्होंने दिल्ली के चीफ सेक्रेटरी को अपने विधायकों से पिटवाया, जिसको लेकर कई विधायकों पर FIR तक दर्ज है तो वहीं अब दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को सीएम आवास पर लात-घुसो से पिटाई की गई है. उनके साथ अभद्र व्यवहार भी किया गया है. यह पूरा आप दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिए बिभव कुमार पर यह आरोप स्वाति मालीवाल ने लगाया है. जिसे खुद आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने स्वीकार भी किया है. हालांकि अब वह पलट गए हैं.

ये भी पढ़ें: कल अपने नेताओं के साथ CM केजरीवाल जाएंगे BJP मुख्यालय, कहा- जिसे बंद करना है कर लो

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि आज बिभव कुमार की गिरफ्तारी भी कर ली गई है. जबकि कल तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनके गाड़ियों में और उनके जहाज में साथ घूम रहे थे. स्वाति मालीवाल ने कहा है कि यह पूरा प्रकरण दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इशारे पर होने की बात कही है. ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री की कुर्सी से तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए जो महिला को लात और घुसो से पिटवाता हो, महिला के साथ अभद्र व्यवहार करवाता हो.

वहीं दिल्ली सरकार की मंत्री अतिशी के स्वाति मालीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वाति मालीवाल बीजेपी के इशारे पर कार्य कर रही है और वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गलत आरोप लगाकर उन्हें फसाना चाहती है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह ने कहा कि अपने ही आम आदमी पार्टी राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल को पहले पिटवाते हैं और अभद्र व्यवहार करवाते हैं. जिसका साक्षी खुद उनके राज्यसभा सांसद संजय सिंह है. जिन्होंने स्वाति मालीवाल के साथ हुए अभद्र व्यवहार के बाद इस पूरे बात को स्वीकार किया था तब तो उन्होंने बीजेपी का कहीं भी नाम नहीं लिया और इस पर कड़ी कार्रवाई करने की आश्वासन भी स्वाति मालीवाल को दी थी. 

Input: Hari Kishor Sah

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news