फतेहाबाद में छात्रों को कॉलेज जाने के लिए नहीं मिल रहीं बसें, मंत्री ने अधिकारियों को दिए आदेश
Advertisement

फतेहाबाद में छात्रों को कॉलेज जाने के लिए नहीं मिल रहीं बसें, मंत्री ने अधिकारियों को दिए आदेश

हरियाणा के फतेहाबाद में छात्रों को लगातार हो रही बसों की समस्या को लेकर पंचायत मंत्री ने खुद बस से सफर किया. वहीं उन्होंने रोडवेज अधिकारियों को आदेश दिए की बसों की समस्या जल्द से जल्द खत्म की जाए.

फतेहाबाद में छात्रों को कॉलेज जाने के लिए नहीं मिल रहीं बसें, मंत्री ने अधिकारियों को दिए आदेश

चंडीगढ़: फतेहाबाद में लगातार छात्राओं को आ रही बसों की समस्या के चलते मंत्री देवेंद्र बबली ने खुद बस में सफर किया. इस दौरान उन्होंने छात्राओं से बस की समस्या को लेकर बातचीत की. इसके बाद उन्होंने बस से उतरते ही कई गांवों के रूट बढ़ाने के लिए रोडवेज के अधिकारियों को आदेश दिए.

ये भी पढ़ें: UP Board Exam Date Sheet: 10वीं-12वीं की परीक्षाएं 16 फरवरी से होंगी शुरू, यहां देखें पूरी डेटशीट

 

इस दौरान देवेंद्र बबली ने कहा कि बस में यात्रा करके कॉलेज के दिनों की याद आ गई, क्योंकि वह भी बस में ही सफर करते थे. देवेंद्र बबली का कहना है कि किसी भी स्टूडेंट को अब बस की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा.

लगातार अपने तल्ख तेवरों के चलते सुर्खियों में बने हुए पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली आज अचानक टोहाना के नए बस स्टैंड पहुंचे. इस दौरान उन्होंने छात्राओं के साथ बस में सफर किया. इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओ से बातचीत की और बसों की समस्या को दूर करने के लिए रोडवेज के अधिकारियों को आदेश जारी किए. बबली ने खासतौर पर टोहाना इंदा छोई रूट पर बसों की समस्या को दूर करने के लिए ज्यादा बसों का इंतजाम करने के आदेश अधिकारियों को जारी किए हैं.

मीडिया से बातचीत करते हुए देवेंद्र बबली ने कहा कि लगातार छात्राओं की समस्या सामने आ रही थी कि उन्हें स्कूलों और कॉलेजों में पहुंचने के लिए बसें नहीं मिल पा रही हैं. इसी के चलते आज ग्राउंड जीरो पर चेकिंग करने के लिए खुद उन्होंने बस में सफर किया और उन्होंने पाया कि 52 सीटर बस में 70 से अधिक स्टूडेंट्स और अन्य सवारियां मौजूद थी. उन्होंने सवारियों की दिक्कतों को भी समझा और कई रूटों पर बस सेवा को बढ़ाने के आदेश रोडवेज अधिकारियों को जारी किए हैं. वहीं उन्होंने टोहाना में लगातार बढ़ रही गुंडागर्दी को लेकर भी कहा कि किसी भी असामाजिक तत्व को नहीं बख्शा जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news