14 जनवरी को जनता की समस्या के साथ होगी बेरोजगार की 'शादी', नवीन जयहिंद ने दिया न्योता
Advertisement

14 जनवरी को जनता की समस्या के साथ होगी बेरोजगार की 'शादी', नवीन जयहिंद ने दिया न्योता

Haryana News: आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने की प्रेस वार्ता और कहा कि हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में अन्य राज्यों के मुकाबले प्रथम स्थान पर है इसलिए रोहतक में बेरोजगारों की बारात निकाली जाएगी. 

14 जनवरी को जनता की समस्या के साथ होगी बेरोजगार की 'शादी', नवीन जयहिंद ने दिया न्योता

रूस्तम जाखड़/ पलवल: पलवल में आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) ने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि 14 जनवरी मकर संक्रांति (Makar Sakranti 2023) के दिन रोहतक में बेरोजगारों की बारात (Barat of Unemployed Youth) निकाली जाएगी. यह बारात रोहतक में मानसरोवर पार्क से भाजपा के राज्य कार्यालय पर जाएगी. पूरे प्रदेश से बेरोजगार युवा इस बारात का हिस्सा बनेंगे. इस मौके पर नवीन जयहिंद का समर्थकों ने फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया. 

संदीप सिंह की गिरफ्तारी की उठाई मांग
बता दें कि जब से नवीन जयहिंद को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है तब से आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद हरियाणा सरकार पर और ज्यादा उग्र होते दिखाई दे रहे हैं. पहले तो नवीन जयहिंद सरकार की विफलताओं को गिनाने में लगे हुए थे. अब तो वो हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों (Molestation Case) पर सीधा उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. नवीन जयहिंद ने कहा कि यदि ये आरोप किसी और पर या नवीन जयहिंद पर लगते तो वो सलाखों के पीछे होते. जब एक देश एक कानून है तो मंत्री को जूते मारकर अंदर करना चाहिए. बल्कि सीएम तो अपने मंत्री के बचाव में भी खुलकर आ चुके हैं.

ये भी देखें: Haryana में 14 जनवरी को निकलेगी बेरोजगारों की बारात, पूर्व AAP ने दिया आमंत्रण

वहीं उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में बेरोजगारी चरम पर है. यह बेहद ही शर्मनाक है कि हरियाणा प्रदेश बेरोजगारी के मामले में पूरे देश में अन्य राज्यों के मुकाबले प्रथम स्थान पर है. आज बेरोजगारी से प्रदेश का युवा त्रस्त है. सरकारी नौकरियों की भर्तियों में भ्रष्टाचार का आलम है. लाखों की संख्या में पद रिक्त हैं. इसी को लेकर वह रोहतक में बारात निकाल रहे हैं. इस बारात में चार हजार बेरोजगार युवा हिस्सा लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं. गाजे-बाजे के साथ यह बारात निकाली जाएगी. पलवल के ढोल नंगाड़े इस बारात में मौजूद रहेंगे.

 जयहिंद ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुकी है. भाजपा सरकार एसवाईएल (SYL) का पानी हरियाणा को दिलाने में फेल हुई है. एसवाईएल का पानी हरियाणा का हक है और उन्हें मिलना चाहिए.   

वहीं नवीन जयहिंद ने परिवार पहचान पत्र (Parivar Pehchan Patra- PPP) के मुद्दे पर कहा कि परिवार पहचान पत्र के नाम पर लाखों बुजुर्गों, विधवाओं और विकलांगों की पेंशन काट दी और अब परिवार पहचान पत्र (Family ID)के नाम पर दस लाख बीपीएल कार्ड (BPL Card) काटकर जनता को परेशान किया जा रहा है. इस सरकार ने पुलिसकर्मियों को भी धोखा दिया है जेलों के अंदर 70 प्रतिशत निर्दोष लोग पड़े हैं और प्रदेश के मंत्री महिला कोच से छेड़छाड़ के मामले में खुली हवा में घूम रहे हैं. प्रेस वार्ता के दौरान इस मोके पर नवीन जयहिंद के साथ आप नेता वरिष्ठ नेता कुलदीप कौशिक, मूलचंद बड़गुर्जर, इंद्रजीत भारद्वाज सहित दर्जनों समर्थक मौजूद रहे.

Trending news