बहादुरगढ़ में 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, शोर मचाने पर हत्या
Advertisement

बहादुरगढ़ में 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, शोर मचाने पर हत्या

बहादुरगढ़ में 5 साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. जब बच्ची ने शोर मचाया तो उसका गला घोट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

बहादुरगढ़ में 5 साल की बच्ची से रेप की कोशिश, शोर मचाने पर हत्या

नई दिल्ली: हरियाणा के बहादुरगढ़ से इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने 5 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की और जब बच्ची ने शोर मचाया तो गला घोट कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद युवक ने बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंक दिया. 

बहादुरगढ़ में 5 साल की मासूम बच्ची को एक युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाने की कोशिश की. जब बच्ची ने शोर मचाया तो उसका गला घोट कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी हत्या के बाद मासूम बच्ची के शव को झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया.बच्ची का शव शाम के समय सांखोल गांव की पंचायती जमीन की झाड़ियों में मिला. बच्ची का शव झाड़ियों में पड़े होने का पता चलते ही शहर भर में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार मासूम बच्ची कल शाम के समय घर के बाहर खेल रही थी और फिर गायब हो गई.जिसके बाद झाड़ियों से उसका शव मिला. इस बारे में एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि बच्ची को हवस का शिकार बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के रहने वाले रमाकांत के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- Anil Vij के आदेश पर Molestation केस में लेडी कोच को मिली पुलिस सुरक्षा

आरोपी रमाकांत बहादुरगढ़ में स्थित एक फुटवियर कम्पनी में काम करता है. रमाकांत उसी बिल्डिंग में किराए के कमरे में रहता है, जहां पर छोटी बच्ची रहती थी. कल शाम के समय उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर शराब पी और बाद में बच्ची को टॉफी दिलवाने के बहाने अपने पास बुलाया. बच्ची को सांखोल गांव के पास खाली पड़ी जमीन पर ले गया, जहां उसके साथ रेप करने का प्रयास किया. जब बच्ची ने चीखने की कोशिश की, तो आरोपी ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

इस मामले में जब पुलिस परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर बच्ची को ढूंढने का प्रयास कर रही थी, तो आरोपी भी पुलिस के साथ बच्ची को ढूंढने में लगा हुआ था. एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि प्रारंभिक जांच में बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान मिले हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

आरोपी इससे पहले भी बाइक चोरी के केस में गुड़गांव जिले में गिरफ्तार हुआ था. वह एक महीना भोंडसी जेल में भी रह चुका है और फिलहाल जमानत पर बाहर आया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

 

Trending news