Birthday के पहले Breakup की बात कर रहीं Anjali Arora, सामने आया Video
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1421820

Birthday के पहले Breakup की बात कर रहीं Anjali Arora, सामने आया Video

 Birthday से पहले Anjali Arora  ने 'बेबी मेरे बड्डे पे तुम क्या दिलवाओगे, ब्रेकअप हो जाएगा खाली हाथ जो आओगे' गाने पर रील शेयर की है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

Birthday के पहले Breakup की बात कर रहीं Anjali Arora, सामने आया Video

Anjali Arora Birthday: कच्चा बादाम गर्ल Anjali Arora इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नजर आती हैं. आए दिन वो अपनी Photos और Videos से यूजर्स को दिवाना बना रही हैं. कल अंजलि अपना बर्थडे मनाने वाली हैं, इससे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर Btao btao birthdayeve (3rd nov) कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया है.  

Anjali Arora ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया Video

Anjali Arora अपने लेटेस्ट पोस्ट में 'बेबी मेरे बड्डे पे तुम क्या दिलवाओगे, ब्रेकअप हो जाएगा खाली हाथ जो आओगे' गाने पर रील बनाती नजर आ रही हैं. अंजलि के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं. Anjali Arora इंस्टाग्राम पर 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

ये भी पढ़ेंBlack Bodycon Dress में कहर ढ़ाती नजर आईं Anjali Arora, Photos देख यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

कच्चा बादाम पर रील बनाकर रातोरात स्टार बनने वाली अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के शो लॉकअप से भी काफी फेमस हुईं. हाल ही में अंजलि के कथित MMS के बाद भी वो काफी सुर्खियों में रहीं. हालांकि इस बीच अंजलि ने एक बयान में कहा था कि Viral MMS में वो नहीं हैं, कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहा है. 

MMS वायरल होने के बाद से लगातार अंजलि ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं, उनकी सभी Photos और Videos पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्यार बरसाते नजर आते हैं, तो वहीं दूसरी ओर लोग उन्हें ट्रोल करते भी करते हैं. 

हाल ही में अंजलि को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था, जहां पर वो नो मेकअप लुक में नजर आईं. इस दौरान अंजलि ने डेनिम, बूट्स, ब्लैक ब्रालेट और ब्लेजर के साथ अपने लुक को पूरा किया था. अंजलि की ये तस्वीरें भी फैंस को काफी पसंद आईं. हांलाकि बिना मेकअप के कुछ लोग उन्हें पहचान नहीं पाए. 

fallback

Trending news