Gurugram News: अपराध व बेरोजगारी में हरियाणा बना NO- 1, अस्पताल और स्कूलों की हालत खराब- सुशील गुप्ता
Advertisement

Gurugram News: अपराध व बेरोजगारी में हरियाणा बना NO- 1, अस्पताल और स्कूलों की हालत खराब- सुशील गुप्ता

Gurugram News: आप के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा अपराध और बेरोजगारी में नंबर वन बन गया है. हर युवा रोजगार के लिए तरस रहा है. प्रदेश में न तो स्कूलों की दशा ठीक है और न ही अस्पतालों की हालात ठीक है. 

Gurugram News: अपराध व बेरोजगारी में हरियाणा बना NO- 1, अस्पताल और स्कूलों की हालत खराब- सुशील गुप्ता

Gurugram News: भाजपा सरकार (BJP Government) ने हरियाणा को अपराध और बेरोजगारी में नंबर वन बना दिया है. हर युवा रोजगार के लिए तरस रहा है. प्रदेश में न तो स्कूलों की दशा ठीक है और न ही अस्पतालों की हालात ठीक है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार बनने के बाद बिजली, पानी फ्री (Electricity, Water Free) किए जाने के साथ ही स्कूल व अस्पतालों की दशा को सुधारा जाएगा. यह बात आप के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने अपने बयान में कही है.

सुशील गुप्ता प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद गुड़गांव में कार्यकर्ताओं के साथ पहली बैठक करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पदभार संभालने वालों को सम्मानित किया. सुशील गुप्ता ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि हरियाणा में प्रदेश स्तर की कार्यकारिणी में अधिकांश पद गुड़गांव के कार्यकर्ताओं को दिए गए हैं. नव निर्मित संसद के उद्घाटन को लेकर छिड़े बवाल पर सुशील गुप्ता ने कहा कि जिस संसद की नींव का पत्थर ही प्रधानमंत्री ने रखा है और उद्घाटन समारोह में राष्ट्रपति को ही नहीं बुलाया गया है तो AAP कैसे इस समारोह में शामिल हो सकती है.

सुशील गुप्ता ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी इसका बायकॉट करेगी. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पहले सुरक्षा और मुख्यमंत्री आवास को न लेने का बयान दिए जाने के बाद भी इन सुविधाओं को लेने की बात पर कहा कि यह केंद्र सरकार का प्रोटोकॉल है जो निभाया जा रहा है. फिलहाल आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब में चुनाव जीतने के बाद अब हरियाणा में भी चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसके साथ ही अपने कार्यकर्ताओं को भी मैदान में उतरकर अपनी तैयारी पूरी करने के निर्देश दिए हैं.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news