Gurugram News: बिप्लब देब ने कांग्रेस का कहा डूबा हुआ पत्थर, OP धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों का बताया रीड़ की हड्डी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1792602

Gurugram News: बिप्लब देब ने कांग्रेस का कहा डूबा हुआ पत्थर, OP धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों का बताया रीड़ की हड्डी

Gurugram News: भाजपा सरकार के केंद्र में 9 साल पूरे होने पर प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने आज पन्ना प्रमुख सम्मेलन में मौजूद रहे. वहीं उन्होंने भाजपा के काम गिनाए और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Gurugram News: बिप्लब देब ने कांग्रेस का कहा डूबा हुआ पत्थर, OP धनखड़ ने पन्ना प्रमुखों का बताया रीड़ की हड्डी

Gurugram News: भाजपा सरकार के 9 साल के विकास कार्यों को लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब गुरुग्राम में पटौदी विधानसभा में पहुंचे. इस दौरान वो 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए संगठन को और मजबूत करेंगे. वहीं प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनकड़ ने इस कार्यक्रम में शिरकत की.

गुरुग्राम पटौदी विधानसभा में आज पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर हरियाणा के प्रदेश प्रभारी बिपल्ब देब और प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने शिरकत की. 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर पिछले 9 साल में सरकार की तरफ से दिए गए विकास कार्यों की जानकारी इस सम्मेलन में दी गई.

ये भी पढ़ें: Delhi News: पीड़ित महिलाओं ने मिलने मणिपुर पहुंची स्वाती मालीवाल, बोलीं- इस दौरे ने नहीं होगी सरकार को कोई समस्या

 

पटौदी से विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने इस सम्मेलन का आयोजन किया. इस मौके पर प्रदेश प्रभारी बिपल्ब देब ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विकास की एक नई दिशा दी है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि 70 साल की कांग्रेस को बीजेपी ने तोड़ा है. कांग्रेस एक डूबा हुआ पत्थर है. कांग्रेस का घमंड उसे आगे उठने तक भी नहीं देगा. आज देश की जनता कांग्रेस की मंशा जानती है. आज पूरा विपक्ष एक साथ आ खड़ा हुआ है पूरा विपक्ष देश के विकास के लिए नहीं, बल्कि मोदी को हटाने के लिए एक साथ आए हैं.

प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि पन्ना प्रमुख बीजेपी की रीड की हड्डी है और जिस तरह से आज पटौदी में पन्ना प्रमुख एकत्रित हुए हैं. इस बीच लगातार हरियाणा में भी इसी तरह से पन्ना प्रमुख कार्यक्रम किए जा रहे हैं. बीजेपी की तरफ से तमाम पन्ना प्रमुख पूरी तरह से मेहनत कर रहे हैं और 2024 के चुनाव में एक बार फिर मोदी सरकार सत्ता में लाएंगे. उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में तमाम पन्ना प्रमुखों के अंदर काफी दोष नजर आ रहा है और यही कारण है कि जीत का एक सबसे बड़ा दायित्व पन्ना प्रमुख के ऊपर होता है.

Input: Devender Bhardwaj

Trending news