Gurugram Marathon 2024: गुरुग्राम मैराथन से पहले हुआ प्रोमो रेस का आयोजन, 5 विनर्स को मिला ये इनाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2116087

Gurugram Marathon 2024: गुरुग्राम मैराथन से पहले हुआ प्रोमो रेस का आयोजन, 5 विनर्स को मिला ये इनाम

Gurugram Marathon 2024: गुरुग्राम में आगमी 25 फरवरी को गुरुग्राम मैराथन-2024 का आयोजन किया जाना है, जिससे पहले आज प्रोमो रेस का आयोजन किया गया. इसमें 500 से ज्यादा रनर ने भाग लिया. 

Gurugram Marathon 2024: गुरुग्राम मैराथन से पहले हुआ प्रोमो रेस का आयोजन, 5 विनर्स को मिला ये इनाम

Gurugram Marathon 2024: दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में आगमी 25 फरवरी को गुरुग्राम मैराथन-2024 का आयोजन होने वाला है, जिससे हरियाणा के CM मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे. गुरुग्राम मैराथन-2024 के आयोजन का प्रमोशन करने के लिए आज प्रोमो रेस का आयोजन किया गया, जिसे एसडीएम ने हरी झंडी दिखाई. 

गुरुग्राम मैराथन-2024 के बारे में जानकारी देते हुए एसडीएम रविंद्र यादव ने बताया कि मैराथन-2024 का आयोजन आगामी 25 फरवरी को किया जाएगा. इससे पहले जिले के सभी उपमंडल में प्रोमो रेस करवाई जाएगी. आज रविवार सुबह 7.30 बजे गुरूग्राम के कन्हई चौक से वजीराबाद तक खिलाड़ियों की रेस करवाई गई, जिसमें 500 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया. प्रोमो रेस खत्म होने के बाद 5 विनर घोषित किए गए, जिसमें 3 लड़कों और 2 लड़कियों ने बाजी मारी. इस प्रोमो रेस के जरिए खिलाड़ी स्थानीय युवाओं को मैराथन-2024 में भाग लेने के लिए नया उत्साह और नई ऊर्जा प्रदान करेंगे. करीब पांच किलोमीटर लंबी रेस के पहले पांच विजेताओं को खेल विभाग की ओर से दस-दस हजार रूपए का नकद पुरस्कार दिया गया.

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan: किसानों और केंद्र के बीच आज चौथे दौर की मीटिंग, इन 3 मांगों को लेकर फंसा पेंच

SDM रविंद्र यादव के अनुसार, 25 फरवरी को होने गुरुग्राम मेरॉथन-2024 में अब तक 30 हजार से ज्यादा रनर अपना रजिस्ट्रेशन करवा चुके है. रजिस्ट्रेशन कराने वाले लोगों की संख्या से पता चलता है कि गुरुग्राम के लोग इस मेरॉथन मे दौड़ने के लिए काफी उत्साहित हैं. उन्होंने बताया कि सोहना, पटौदी और मानेसर उपमंडल में इस तरह की प्रोमो रन का आयोजन किया जाएगा. 

वहीं जिला प्रशासन द्वारा भी मेरॉथन के लिए तमाम तैयारियां की जा रही हैं. रोड़ डायवर्जन प्लान भी तैयार किया जा रहा है. मेरॉथन से पहले 3 दिवसीय मेरॉथन एक्सपो आयोजित किया जाएगा, जिसमे मेरॉथन में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को जिला प्रशासन की तरफ से मेरॉथन संबंधी किट का कुछ सामान भी दिया जाएगा. ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी 25 फरवरी को होने वाली मेरॉथन में कौन बाजी मारता है.

Input- Yogesh Kumar

 

 

Trending news