30 लाख रुपये के लिए 'दोस्ती' का कत्ल, हत्यारोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1214969

30 लाख रुपये के लिए 'दोस्ती' का कत्ल, हत्यारोपी गिरफ्तार

मृतक मनीष भारद्वाज और सन्नी फर्जी लाइसेंस के मामले में एक साथ जेल भी जा चुके हैं, जेल की सलाखों के पीछे दोनों की दोस्ती और गहरी होती चली गई. जेल से बाहर आने के बाद सन्नी ने मनीष भारद्वाज से 30 लाख रुपये उधार लिए, जिसके चलते दोनों की दोस्ती में खटास पैदा होती जा रही थी.

30 लाख रुपये के लिए 'दोस्ती' का कत्ल, हत्यारोपी गिरफ्तार

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्राम: गुरुग्राम पुलिस ने 7 जून को न्यू कॉलोनी एरिया में मनीष भारद्वाज नाम के शख्स की हुई हत्या मामले में मुख्य आरोपी सन्नी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मृतक मनीष भारद्वाज से 30 लाख रूपये उधार लिए हुए थे. 30 लाख रूपये न चुकाने पर सन्नी ने मनीष की हत्याकर दी थी.

ये भी पढ़ें: राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम के अधिकारियों को दिया आदेश, सीएम की घोषणाओं को जल्द से जल्द किया जाए पूरा

गुरुग्राम के न्यू कॉलोनी एरिया में 7 जून को मनीष भारद्वाज की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. इस पूरे मामले में पुलिस लगातार तफ्तीश में जुटी हुई थी और आरोपी की तलाश में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही थी. इस बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि सन्नी सोनीपत से गुरुग्राम आ रहा है. इस दौरान पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. सन्नी और मनीष भारद्वाज की अच्छी दोस्ती थी.

मृतक मनीष भारद्वाज और सन्नी फर्जी लाइसेंस के मामले में एक साथ जेल भी जा चुके हैं, जेल की सलाखों के पीछे दोनों की दोस्ती और गहरी होती चली गई. जेल से बाहर आने के बाद सन्नी ने मनीष भारद्वाज से 30 लाख रुपये उधार लिए, लेकिन इतनी बड़ी रकम को चुकाने के चलते लगातार मनीष का दबाव सन्नी के ऊपर बढ़ता जा रहा था, जिसके चलते दोनों की दोस्ती में खटास पैदा होती जा रही थी. सन्नी ने खुदकुशी करने का प्लान तैयार किया, लेकिन अपने परिवार को देखते हुए आरोपी सन्नी ने मनीष को ही मौत के घाट उतारने की योजना बना ली.

7 जून को मनीष और आरोपी सन्नी कुछ खरीददारी कर कर वापस लौट रहे थे तो दोनों के बीच इस लेनदेन को लेकर काफी बहस हुई. इसी दौरान सन्नी ने एक के बाद एक मृतक मनीष को 5 गोलियां मारी, जिसमें मनीष की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी सोनीपत छुपा हुआ था, लेकिन लगातार बढ़ते पुलिस दबाव को देखते हुए वहां से गुरुग्राम आ रहा था. इसी दौरान पुलिस ने इसे धर दबोचा. फिलहाल इस पूरे मामले में मुख्य आरोपी सन्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयोग किए गए हथियार को भी बरामद कर लिया है. पुलिस हत्या में प्रयोग किए गए दूसरे हथियारों की बरामदगी के लिए आरोपी से पूछताछ कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news