गुरुग्राम में बेखौफ अपराधी, झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर बरसाए डंडे
Advertisement

गुरुग्राम में बेखौफ अपराधी, झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर बरसाए डंडे

गुरुग्राम में अस्पताल के झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस के ऊपर ही आरोपियों ने लाठी-डंडे और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए, जिसमें पीसीआर इंचार्ज सहित तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गुरुग्राम में बेखौफ अपराधी, झगड़ा सुलझाने पहुंची पुलिस पर बरसाए डंडे

गुरुग्राम\देवेंद्र भारद्वाज: हरियाणा के गुरुग्राम में पीसीआर की सूचना पर मौके पर पहुंचे कर्मचारियों पर हमले की खबर सामने आई है. गुरुग्राम के भोंडसी थाना क्षेत्र के एक अस्पताल में झगड़े की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी, जहां आरोपियों ने पुलिस पर ही लाठी-डंडे और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. घटना में पीसीआर इंचार्ज सहित तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

क्या है मामला
अस्पताल में देर रात पहुंचे एक युवक ने दवाई ली और उसके पैसे मांगने पर अस्पताल कर्माचारी पर हमला कर दिया, जिसके बाद वहां मौजूद एक अन्य कर्मचारी ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पीसीआर वैन में 3 पुलिसकर्मी मौजूद थे, जिन्होंने हंगामा और मारपीट करने वाले युवकों को समझाने की कोशिश की. आरोपियों को समझाइश देना पुलिस को ही भारी पड़ गया और आरोपियों ने पुलिस पर हमला कर दिया. 

Festival Special Train: त्योहारों में घर जाना हुआ आसान, नहीं खाने पड़ेंगे बसों में धक्के, चलेंगी 8 स्पेशल ट्रेनें

 

एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल
आरोपियों ने पुलिस पीसीआर वैन पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला बोल दिया, जिससे गाड़ी के अंदर बैठे तीनों पुलिसकर्मी लहूलुहान हो गए. इस घटना के बाद सभी घायलों को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां हेडकांस्टेबल की हालात गंभीर बताई जा रही है. 

Delhi Weather Update: मौसम विभाग का अलर्ट! मानसून की विदाई के बाद भी दिल्ली में होगी झमाझम बरसात

पुलिस ने दर्ज की दो FIR
इस पूरे मामले में भौंडसी थाने में दो नामजद आरोपियो सहित अन्य सभी अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अलग-अलग आपराधिक धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने एक मुकदमा अस्पताल संचालक की शिकायत पर, तो वहीं दूसरा मुकदमा पीसीआर वैन पर तैनात घायल पुलिसकर्मी के बयान के आधार पर दर्ज किया है. अभी तक इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो सकी है.

 

 

 

Trending news