एक बार फिर दिखा Thar का कहर, जांच के लिए रोकने पर ASI को रौंदने की कोशिश
Advertisement

एक बार फिर दिखा Thar का कहर, जांच के लिए रोकने पर ASI को रौंदने की कोशिश

बीते शुक्रवार को गुरुग्राम में वाहनों की जांच के दौरान पुलिसकर्मी पर एक बार फिर से गाड़ी से कुचने का मामला सामने आया है. इस दौरान घायल हुए पुलिसकर्मी को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस मामले के बाद गुरुग्राम पुलिस ने गाड़ी को तो कब्जे में ले लिया है मगर कार चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से बहार है. 

एक बार फिर दिखा Thar का कहर, जांच के लिए रोकने पर ASI को रौंदने की कोशिश

देवेंद्र भारद्वाज/गुरुग्रामः साइबर सिटी के सेक्टर-51 इलाके में ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कुचलकर जान से मारने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. यह वारदात बीते शुक्रवार शाम 4 से 4:30 के बीच की है. जहां ट्रैफिक पुलिस में ZO के तौर पर तैनात ASI हरप्रीत अपनी टीम के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे.

चेकिंग के दौरान साइबर पार्क इलाके से जेड ब्लैक शीशे वाली 'थार' आती दिखाई दी. ASI हरप्रीत ने गाड़ी को रुकने और साइड में लेने का इशारा किया. लेकिन, थार (Thar) में सवार चालक ने न केवल तेज रफ्तार से गाड़ी को दौड़ाया बल्कि ASI हरप्रीत पर गाड़ी चढ़ाकर उसे गसीटते हुए काफी दूर तक निकल गया.

वहीं, इस मामले में सिपाही सोमवीर सिंह की माने तो ASI हरप्रीत को काफी चोट आई और उन्हें घायाल अवस्था में पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वारदात के बाद मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस ने थार HR 26 DD 4444 के नंबर के आधार पर मामले की तफ्तीश में थार को कब्जे में लिया है जबकि थार चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Chocolates के विज्ञापन पर भाजपा नेता के ट्वीट से मचा बवाल, जानें क्या है पूरा मामला

कॉन्स्टेबल सोमवीर ने बताया कि हमारी ड्यूटी है किसी भी संदिग्ध वाहन को रोकने और चेकिंग करने की और शुक्रवार को भी ZO साहब ने काले शीशों वाली थार को शक होने पर रुकने का इशारा किया था. लेकिन थार में बैठे ड्राइवर ने न केवल ASI साहब को कुचलने जान से मारने की कोशिश की बल्कि 50 मीटर तक ZO साहब को गसीटते हुए ले गया.

उन्होंने आगे कहा कि कॉन्स्टेबल की मानें तो ZO के पैरों में फ्रैक्चर आ गया जिबकी शरीर के कई हिस्सों में चोट लगने से घयाल हो गए थे. बता दें की यह कोई पहली बार नही है कि गाड़ी चेकिंग के दौरान ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कुचलने की कोशिश की गई हो. इससे पहले भी कई बार ऐसी ही शर्मनाक घटनाएं सामने आती रही है लेकिन बावजूद इसके वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही है.

Trending news