पति ने पत्नी के लिए कही ऐसी बात, गुस्साए साले ने जीजा का उड़ा दिया सिर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1236124

पति ने पत्नी के लिए कही ऐसी बात, गुस्साए साले ने जीजा का उड़ा दिया सिर

गुरुग्राम में साले ने जीजा के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि नवीन यहां अपनी बहन से मिलने आया था तभी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. इसके बाद नवीन ने हरेंद्र की हत्या कर दी.

 

पति ने पत्नी के लिए कही ऐसी बात, गुस्साए साले ने जीजा का उड़ा दिया सिर

गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक 20 वर्षीय साले ने अपने जीजा के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी, जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: DU में ST/SC कोटे की सीटें भरने के लिए डीयू प्रशासन ने शुरू किया गाइडेंस प्रोग्राम

पुलिस ने बताया कि हत्या की यह वारदात सेक्टर 10 थाना क्षेत्र के बसई एनक्लेव इलाके की है. मृतक 42 वर्षीय हरेंद्र अपने बीवी बच्चों के साथ यहां रहता था. हरेंद्र का साला नवीन अपनी बहन से मिलने उसके घर आया हुआ था. इसी दौरान जीजा साले में किसी बात को लेकर तकरार हो गई, जिसके बाद गुस्साए साले ने जीजा की गोली मार हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. इस मामले में जांच अधिकारी के अनुसार मृतक का साला हत्या कर देर रात से फरार है. इस वारदात के खुलासे के लिए दो टीमों को लगाया गया है. जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. पुलिस का मानना है कि अगर जीजा साले में कल रात ही तकरार हुई थी तो साला हथियार कहां से लेकर आया था. कहीं इस हत्या के मामले का कारण कुछ और तो नहीं. 

परिजनों के अनुसार रात 1.5 बजे गोली चलने की आवाज से सभी अचानक हड़बड़ा कर उठे तो सामने नवीन हाथ में पिस्टल लिए खड़ा था और वहीं पास में हरेंद्र का शव पड़ा था. हरेंद्र के सर में गोली लगी हुई थी. जानकारी के मुताबिक मृतक हरेंद्र पूर्व सैनिक था और वह फौज के लिए तैयारी कर रहे युवाओं को दिल्ली में कोचिंग देता था.

WATCH LIVE TV

Trending news