Gurugram Murder News: ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, रोडरेज के बाद टेंपो चालक की पीट-पीटकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2299344

Gurugram Murder News: ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, रोडरेज के बाद टेंपो चालक की पीट-पीटकर की हत्या

गुरुग्राम सदर थाने पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 15 जून शाम करीब 4 बजे सोहना रोड पर एक रोडरेज की घटना के बाद एक टेंपो चालक की पीट-पीटकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी.

Gurugram Murder News: ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी, रोडरेज के बाद टेंपो चालक की पीट-पीटकर की हत्या

Gurugram Murder News: गुरुग्राम सदर थाने पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 15 जून शाम करीब 4 बजे सोहना रोड पर एक रोडरेज की घटना के बाद एक टेंपो चालक की पीट-पीटकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी. टेंपो चालक दीनदयाल को आरोपियों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उसकी अस्पताल में इलाज के दौरान ही मौत हो गई.

इस मामले में पुलिस के सामने कई बड़ी चुनौती थी, जिस वक्त दीनदयाल को बेरहमी से पीटा जा रहा था, उस वक्त वहां मौजूद लोग थे. मगर पुलिस को जब शिकायत मिली तो पुलिस के सामने कोई भी ऐसा सबूत नहीं था, जिसके आधार पर आरोपी की पहचान की जा सके. मृतक दीनदयाल के परिवार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया और उनकी तलाश शुरू की गई. इसके बाद पुलिस ने कुछ अहम सबूत जुटाए और इस आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी ललित, सागर और विक्की को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में मालूम हुआ कि टेंपो चालक दीनदयाल का टेंपो उनकी स्विफ्ट गाड़ी से टकरा गया था. जिससे गुस्साए तीनों ही आरोपियों ने दीनदयाल को बेरहमी से पीटा और वहां से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने दीनदयाल को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Delhi: बर्गर किंग आउटलेट फायरिंग में मृतक की हुई पहचान, गैंगस्टर से था ताल्लुख

रोडरेज का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह की वारदात सामने आ चुकी है, लेकिन फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले को देखते हुए लोगों से अपील कि है कि अगर इस तरह की कोई घटना होती है तो लड़ाई झगड़ा ना करें बल्कि पुलिस को सूचित करें. 

तीनों ही आरोपी दिल्ली के रजोकरी के रहने वाले हैं. आरोपियों को पुलिस ने गुरुग्राम से गिरफ्तार किया है. तीनों ही आरोपियों ने पूछताछ में इस बात को कबूला कि उन्होंने दीनदयाल के साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों से स्विफ्ट गाड़ी को भी बरामद कर लिया है, जिससे दीनदयाल का टेंपो टकराया था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

Input: Devender Bhardwaj

Trending news