Gurugram Accident: तेज रफ्तार का कहर! कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फ्लाईओवर से गिरकर युवक-युवती की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1836554

Gurugram Accident: तेज रफ्तार का कहर! कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फ्लाईओवर से गिरकर युवक-युवती की हुई मौत

Gurugram Accident: गुड़गांव में एक दर्दनाक सड़क हादसे में युवक-युवती फ्लाईओवर से नीचे आ गिरकर मौत हो गई. दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक्सप्रेसवे से गुजर रहे वाहन चालकों ने जब यह घटना देखी तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

Gurugram Accident: तेज रफ्तार का कहर! कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फ्लाईओवर से गिरकर युवक-युवती की हुई मौत

Gurugram Accident: सोमवार देर रात को गुड़गांव में एक दर्दनाक हादसा होने से चारों तरफ हंगामा मच गया. तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि बाइक सवार युवक-युवती बाइक सहित फ्लाईओवर से नीचे आ गिरे. इस घटना में दोनों युवक-युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जयपुर-दिल्ली एक्सप्रेसवे से गुजर रहे वाहन चालकों ने जब यह घटना देखी तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वारदात के बाद आरोपी कार चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया था, लेकिन पुलिस ने उसे समय रहते गिरफ्तार कर लिया. दरअसल, मूल रूप से गुजरात का रहने वाला हर्ष खट्टर गुड़गांव की एक टैक्सटाइल कंपनी में कार्यरत था.

यो भी पढ़ेंः Haryana Crime: बचपन के 2 लंगोटिया यारों ने होटल के कमरे में किया सुसाइड, कमरे से सल्फास की 3 बोतले बरामद

उसके साथ ही सुमन नामक युवती भी काम करती थी. दोनों ही सोमवार रात को ड्यूटी के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर अपने पीजी जा रहे थे, जैसे ही दोनों गुड़गांव से दिल्ली की ओर जाते हुए इफ्को चौक यूटर्न फ्लाईओवर पर चढ़े तो पीछे से तेज रफ्तार से आ रही क्रेटा ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सहित फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे.

इस घटना के बाद क्रेटा चालक ने अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़ दिया. वहीं, डीएलएफ फेज- 2 थाना पुलिस की मानें तो मामले में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस की मानें तो आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है. जांच के बाद ही पता लग पाएगा कि आरोपी कहीं नशे में तो नहीं था. इसके अलावा पुलिस कई पहलुओं से जांच कर रही है.

(इनपुटः योगेश कुमार)

Trending news