ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर मिला अज्ञात महिला का शव, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1511057

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर मिला अज्ञात महिला का शव, हत्या की आशंका

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर एक अज्ञात महिला का शव मिला है. महिला का शव सड़क के बीचो-बीच पड़ा मिला. वहीं पुलिस कयास लगा रही है कि महिला की हत्या कर शव को सड़क के बीचो-बीच फेंक दिया.

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर मिला अज्ञात महिला का शव, हत्या की आशंका

प्रणव भारद्वाज/नोएडा: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार की सुबह एक अज्ञात महिला का शव मिला सूचना के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला का शव सड़क के बीचों बीच मिला है, जिसमें हादसे की आशंका जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: दिल्ली में दरिंदगी पर LG की प्रतिक्रिया, कहा- मेरा सिर शर्म से झुक गया

 

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर दादरी थाना क्षेत्र के केमराल मड़ैया गांव के पास सोमवार सुबह एक अज्ञात महिला का शव सड़क के बीचो-बीच पड़ा मिला. शव को देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि महिला का एक्सीडेंट हुआ है. सर कुचला हुआ है और महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष के करीब है. सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. महिला के शव को कब्जे में ले लिया है. पंचायतनामा भर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ईस्टर्न पेरीफेरल पर एक अज्ञात महिला का शव मिला है, जिसको प्रथम दृष्टया हत्या या हादसा होने की संभावना जताई जा रही है. महिला के शव की पहचान नहीं हो पाई है. जिस तरीके से पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर महिला का शव मिला है. उससे हत्या की भी आशंका जताई जा रही है. महिला के पास से कोई बैग या अन्य सामान भी बरामद नहीं हुआ है. इससे यह आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को वहां पर फेंका गया हो. महिला की पहचान अभी नहीं हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं महिला की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

दादरी थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि दादरी थाना क्षेत्र के कैमराला मढैया गांव के पास ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सोमवार की सुबह एक अज्ञात महिला का शव मिला. शव सड़क के बीचों-बीच पड़ा हुआ था और सर कुचला हुआ है, जिसको देखकर महिला की पहचान नहीं हो पाई है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा भरा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं महिला की पहचान वह घटना के बारे में पुलिस जांच कर रही है.

Trending news