Ghaziabad Nikay Chunav 2023: AAP ने मेयर और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों की कर दी घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1661201

Ghaziabad Nikay Chunav 2023: AAP ने मेयर और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों की कर दी घोषणा

गाजियाबाद में आगामी निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार ताल ठोकती हुई नजर आ रही है. गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी ने आज आगामी निकाय चुनाव के मेयर पद और नगर पालिका अध्यक्ष पदों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है.

Ghaziabad Nikay Chunav 2023: AAP ने मेयर और नगर पालिका अध्यक्ष के उम्मीदवारों की कर दी घोषणा

Ghaziabad Nikay Chunav 2023: गाजियाबाद में आगामी निकाय चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार ताल ठोकती हुई नजर आ रही है. गाजियाबाद में आम आदमी पार्टी ने आज आगामी निकाय चुनाव के मेयर पद और नगर पालिका अध्यक्ष पदों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. गाजियाबाद में आप ने महापौर प्रत्याशी के लिए जानकी जगत बिष्ट के नाम की घोषणा की है. जानकी बिष्ट के पति पूर्व में कांग्रेस से जुड़े रहे हैं  और आज जगत बिष्ट ने अपनी पत्नी जानकी विष्ट के साथ आप की सदस्यता ग्रहण की है. उनकी पत्नी जानकी को आप पार्टी से महापौर प्रत्याशी घोषित किया गया है. 

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी इस निकाय चुनाव में हाऊस टैक्स आधा करने और वाटर टैक्स माफ करने की घोषणा के साथ उतर रही है.

- आदमी पार्टी की तरफ से मेयर पद के लिए जानकी जगत विष्ट को अपना प्रत्याशी घोषित किया.
- लोनी चेयरमैन पद के लिए श्रीमती अनीता कसाना धर्मपत्नी रविंद्र कसाना जावली को आम आदमी पार्टी की तरफ से अधिकृत प्रत्याशी और 
- नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए घोषित किया. 

ये भी पढ़ें: Delhi में Heat Wave का प्रकोप जारी, लू से हो सकती है मौत, इससे बचने के लिए अपनाएं ये उपाय

- खोड़ा नगर पालिका परिषद के लिए सीमा कमल मावी को आम आदमी पार्टी की तरफ से अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया.
- नगर पंचायत पतला के लिए परमीत देवी को आम आदमी पार्टी की तरफ से अध्यक्ष पद के लिए प्रत्याशी घोषित किया गया.
- नगर पंचायत डासना चेयरमैन पद के लिए श्रीमती सहनाज सैफी को आम आदमी पार्टी की तरफ से आज अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है.

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और गाजियाबाद निकाय चुनाव के जिला प्रभारी नितिन त्यागी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोक प्रियता से जनता का जुड़ाव काफी हद तक बढ़ा हैं. इसी को देखते हुए अच्छे लोग आप में सम्मिलित हो रहे है. अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को लोग यूपी में भी देखना चाहते हैं. मुख्यमंत्री केजरीवाल का शिक्षा, स्वास्थ्य , चिकित्सा, यातायात, बिजली-पानी का मॉडल लोगों को पसंद आया है. यही जल्दी यूपी में भी होगी.

वहीं आप की मेयर प्रत्याशी जानकी जगत विष्ट ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं और लोगो से जुड़े बिजली, पानी, शिक्षा ,चिकित्सा जैसे मुद्दों पर वो जनता के बीच वोट मांगने जाएगी और इन मुद्दों पर लोगों के लिए काम करेगीय. 

Trending news