Ghaziabad News: मारपीट मामले में पार्षद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और पार्षदों में ठनी, जाम लगाकर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2260334

Ghaziabad News: मारपीट मामले में पार्षद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और पार्षदों में ठनी, जाम लगाकर किया प्रदर्शन

Ghazibad Crime News: गाजियाबाद में दुकानदार दंपत्ति से मारपीट के आरोप में आरोपी पार्षद की गिरफ्तारी हुई, जिसके विरोध में करीब 50 पार्षदों ने विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने विरोध प्रदर्शन करते हुए सड़क पर जामलगाया और पुलिस कमिश्नरेट ऑफिस के बाहर धरना-प्रदर्शन किया.

Ghaziabad News: मारपीट मामले में पार्षद की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और पार्षदों में ठनी, जाम लगाकर किया प्रदर्शन

Ghaziabad News: गाजियाबाद के मोहन नगर में दुकानदार दंपति से मारपीट के मामले में पार्षद की गिरफ्तारी के विरोध में 50 से अधिक पार्षदों ने विरोध प्रदर्शन किया. पार्षद सुधीर पर आरोप है कि उन्होंने रात के दो बजे एक दुकानदार दंपत्ति से मारपीट की थी. मामले में आरोपी पार्षद के ऊपर लूट और छेड़छाड़ की धाराएं लगी हैं.

सड़क पर बैठकर किया हंगामा
गुरुवार को गाजियाबाद नगर निगम के पार्षदों ने पुलिस कमिश्नेरट ऑफिस के बाहर सड़क पर बैठकर धरना प्रदर्शन किया. उन्होंने अधिकारियों की मौजूदगी में जमकर हंगामा किया. पार्षदों ने छेड़छाड़ और लूटपाट की धारा लगाने को गलत ठहराते हुए चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की. उनका कहना था कि पार्षद देर रात सड़क किनारे चल रही दुकान को बंद कराने पहुंचे थे. इस दौरान दुकान संचालक ने उनसे बदतमीजी की. मामले में उल्टे पुलिस ने पार्षद को ही गिरफ्तार कर लिया. प्रद्रर्शनकारी पार्षदों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, दुकान चलाने वाला दंपति एक कंपनी में चौकीदारी करता है. कंपनी के सामने ही वो पानी इत्यादी की दुकान लगाते हैं. दंपत्ति का आरोप है कि स्थानीय पार्षद सुधीर कुमार उनसे छह हजार रुपये की मांग कर रहे थे. रविवार रात सुधीर कुमार, उनका भाई संदीप और छोटा भाई उनके दुकान से सामान लिया था, जब उन्होंने सामान का पैसा मांगा तो पार्षद ने अपने साथियों को फोनकर बुलाया और दंपत्ति से मारपीट की. उन्होंने कान, नाक से सोने के जेवर और तीन हजार रुपये लूट ले गए और सामान फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पार्षद पर रिपोर्ट दर्जकर गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: Dry Days In Delhi: दिल्ली में आज शाम से पड़ जाएंगे शराब ठेकों पर ताले, जानें वजह

बुधवार को भी हुआ था हंगामा
इस मामले में बुधवार को करीब 50 पार्षदों ने महापौर से मुलाकात कर पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए. शाम को पार्षद पुलिस कमिश्नर से मिलने के लिए उनके आवास पर जाने लगे. पुलिस ने उनको रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए, जिसका पार्षदों ने विरोध किया. इस दौरान पार्षदों और पुलिसबल में धक्का-मुक्की और नोकझोक भी हुई. इस दौरान हापुड़ रोड पर जाम लग गया. डीआइजी की हस्तक्षेप के बाद पार्षद मौके से वापस गए.

INPUT- Piyush Gaur

Trending news