Delhi Fire: नबी करीम इलाके में कुर्सी कारखाने में लगी भीषण आग, 44 लोगों को बचाया गया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2439704

Delhi Fire: नबी करीम इलाके में कुर्सी कारखाने में लगी भीषण आग, 44 लोगों को बचाया गया

Delhi Nabi Karim area Fire: दिल्ली के नबी करीम इलाके में कुर्सी के कारखाने में भीषण आग लग गई. पुलिस टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए आसपास के बिल्डिंग के शटर तोड़कर 44 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.

Delhi Fire: नबी करीम इलाके में कुर्सी कारखाने में लगी भीषण आग, 44 लोगों को बचाया गया

Delhi Nabi Karim area Fire: राजधानी दिल्ली के नबी करीम इलाके में जय दुर्गा धर्मकांटा के पास स्थित एक 4 मंजिला कुर्सी कारखाने में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना इंचार्ज अपने सीमित स्टाफ के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए. पुलिस की टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए आसपास के बिल्डिंग के शटर तोड़कर 44 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला. पुलिस द्वारा समय पर की गई कार्रवाई से बड़ा हादसा टल गया. वहीं फायर ब्रिगेड की 7 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. 

किसी के हताहत होने की खबर नहीं 
पुलिस टीम द्वारा तुरंत कार्रवाई करने से बड़ा हादसा टल गया. आगजनी की घटना में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है. आग में फंसे सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, लेकिन आग लगने की वजह से कुर्सी कारखाना पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Delhi CM Atishi Oath Ceremony Live:  सुषमा स्वराज, शीला दीक्षित के बाद तीसरी बार महिला को हाथ में होगी दिल्ली की कमान, आतिशी लेंगी CM पद की शपथ

कारण जानने में जुटी पुलिस
मिली जानकारी के अनुसार, फायर ब्रिगेड की लगभग 7 गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया है. वहीं घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. 

Input- Sanjay Kumar Verma

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news