गाजियाबाद में युवक को गोली मारकर नदी में फेंका, उधार दिए पैसे मांगने पर की हत्या
Advertisement

गाजियाबाद में युवक को गोली मारकर नदी में फेंका, उधार दिए पैसे मांगने पर की हत्या

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में एक युवक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि उसने अपने उधार दिए पैसे वापस मांग लिए. वहीं आरोपियों ने उसका शव नदी में फेंक दिया. 

गाजियाबाद में युवक को गोली मारकर नदी में फेंका, उधार दिए पैसे मांगने पर की हत्या

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग इलाके में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं बेहद शातिर तरीके से सबूतों को मिटाने के लिए शव को नदी किनारे फेंक दिया. शव की शिनाख्त गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग इलाके में रहने वाला दीपक उर्फ भूरा के रूप में की गई है, जो कि पार्किंग आदि का काम किया करता था. 

ये भी पढ़ें: यमुनानगर के इंकलाब मंदिर में नहीं पूजे जाते देवी-देवता, यहां लोग बलिदान के आगे होते हैं नतमस्तक 

मृतक के परिजनों के अनुसार दीपक कल यानी 22 मार्च की सुबह अपने दोस्त पप्पन के साथ काम के लिए निकला था, लेकिन जब वो देर शाम तक नहीं लैटा तो परिजनों ने उसकी तलास शुरू कर दी. वहीं जब उन्होंने पप्पन से पूछा तो पप्पन नाम का शख्स परिजनों को गुमराह करता रहा, जिसके बाद उन्होंने पप्पन को पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस के पूछताछ किए जाने के बाद पप्पन ने बताया दीपक उर्फ भूरा को शांति नगर निवासी मुकेश और उसके अन्य साथियों ने मिलकर देर रात गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. शव को नदी में डाल दिया है, जिसके बाद पुलिस पप्पन को साथ में लेकर रातभर सर्च ऑपरेशन चलाती रही. भूरा उर्फ दीपक का शव मुरादनगर के रेबता-रेवती गांव के पास हिंडन नदी के किनारे पर पड़ा मिला.

इसके बाद पुलिस ने मुकेश और उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक मुकेश और उसके साथियों ने बेहद शातिराना अंदाज में योजनाबद्ध तरीके से चोरी की गाड़ी से दया फॉर्म हाउस पर पहुंचे, जहां दीपक और पप्पन सो रहे थे. वहां पर दीपक उर्फ भूरा की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को कार में डालकर ले गए और नदी में फेंक कर फरार हो गए. रात का समय होने के कारण आरोपी शव को नदी के बीच में नहीं फेंक पाए और शव बहने से बच गया. 

मृतक के भाई और जानकारों के मुताबिक महज 3.5 लाख रुपयों के कारण उनके भाई की हत्या कर दी गई. भाई ने पार्किंग का ठेका लिया था, जिसके बाद उसको कुछ पैसे की जरूरत थी. उसने अपने उधार दिए पैसे वापस मांगे तो दीपक की हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने अब तक पप्पन को हिरासत में ले लिया है और टीमों का गठन कर मुकेश और अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Trending news