Ghaziabad News: नशे में था दोस्त तो युवक छोड़ने ले गया उसको घर, उसी ने कर दी शख्स की हत्या
Advertisement

Ghaziabad News: नशे में था दोस्त तो युवक छोड़ने ले गया उसको घर, उसी ने कर दी शख्स की हत्या

Ghaziabad News: बीती 16 तारीख को गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के खजुरी पार्क में एक 28 वर्षीय युवक का कुचला हुआ शव, लावारिस हालत में पड़ा मिला था. शव का सिर बेहद कुचली और लहूलुहान हालत में पार्क में पड़ा हुआ था.

 Ghaziabad News: नशे में था दोस्त तो युवक छोड़ने ले गया उसको घर, उसी ने कर दी शख्स की हत्या

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक युवक की हत्या के मामले का चौंकाने वाला खुलासा पुलिस ने किया है. मृतक की हत्या के वारदात को उसी के साथियों ने ईट और पत्थर से कुचलकर अंजाम दे दिया, वो भी उसने जिस साथी को वो नशे में मानकर उसकी मदद करने के लिए उसके घर छोड़ने जा रहा था. पुलिस द्वारा हत्या करने वाले साथी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

पार्क में कुचला मिला शव
दरअसल, बीती 16 तारीख को गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के खजुरी पार्क में एक 28 वर्षीय युवक का कुचला हुआ शव, लावारिस हालत में पड़ा मिला था. शव का सिर बेहद कुचली और लहूलुहान हालत में पार्क में पड़ा हुआ था और शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि ईट और पत्थर से कुचल कर युवक की हत्या की गई है. पार्क में पहुंचे लोगो द्वारा पार्क में शव के पड़े होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस द्वारा अज्ञात शख्स के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. घटना के खुलासे के और हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा तीन टीमें बनाई गई थीं. पुलिस की जांच में शव की पहचान रजनीश निवासी साहिबाबाद के रूप में की गई थी.

पुलिस ने हत्यारे को किया गिरफ्तार
पुलिस द्वारा हत्या करने वाले युवक साहिल को आज गिरफ्तार किया गया है. 22 वर्षीय हत्यारा युवक साहिल मूल रूप से जौनपुर इलाके का रहने वाला है और बीते कुछ वर्षों से साहिबाबाद इलाके में रह रहा है और साहिबाबाद की पाइपलाइन मार्केट इलाके स्थित मंगल टायर नामक फैक्ट्री में काम करता है. मृतक रजनीश और उसकी दोस्ती करीब एक माह पूर्व काम के दौरान ही हुई थी. घटना के दिन काम के बाद दोनों ने रास्ते में एक साथ बैठकर शराब पी फिर एक अन्य टनटन उर्फ चिंटू नामक साथी के मिलने के बाद तीनो ने फिर मिलकर और शराब खरीद ली, जिसे उन्होंने मृतक युवक रजनीश के घर जाकर पी और वहां खाना भी खाया, जिसके बाद रजनीश को नशा हो गया लेकिन उसके बावजूद वो अपने साथी साहिल को उसके घर तक सुरक्षित छोड़ने के साथ में चला आया.

ये भी पढ़ें: मां ने किया अपने ही बेटे के अपहरण की कोशिश, बंदूक दिखाकर गाड़ी में बैठाया

नशे में हुई गाली-गलौज
इसके बाद मृतक साथी को उसके खजुरी पार्क स्थित घर पर छोड़ने के लिए आया, लेकिन इस दौरान शराब के नशे में दोनो के बीच गाली गलौच हो गई, जिसके बाद साहिल ने अपने साथी रजनीश के चेहरे पर ईट उठाकर मार दी, जिससे रजनीश जमीन पर गिर गया. इसके बाद एक बड़ा सा पत्थर उठाकर साहिल ने अपने साथी रजनीश के सिर पर उठाकर मार दिया जिससे रजनीश की मौत हो गई. हत्या के बाद साहिल मौके से फरार हो गया, लेकिन जांच के बाद पुलिस के हाथ उस तक पहुंच गए और साहिबाबाद थाना पुलिस द्वारा आज उसे गिरफ्तार कर हत्या की घटना का खुलासा किया गया है.

Trending news