Crime News: NCR की इस पॉश सोसायटी में शाम ढलते ही महिलाओं पर हो रहा एयर गन से हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1984280

Crime News: NCR की इस पॉश सोसायटी में शाम ढलते ही महिलाओं पर हो रहा एयर गन से हमला

Crime News: लोग सेफ्टी और सिक्योरिटी के चलते सोसायटियों में रहना काफी पसंद करते हैं.  हालांकि एनसीर की एक सोसायटी में अज्ञात हमलावर शाम ढलते ही एयर गन से लोगों पर हमले कर रहा है, जिससे लोगों में काफी दहशत का माहौल बना हुआ है.

Crime News: NCR की इस पॉश सोसायटी में शाम ढलते ही महिलाओं पर हो रहा एयर गन से हमला

Ghaziabad: गाजियाबाद के हाई राइज इलाके के राजनगर एक्सटेंशन की पोश सोसाइटी फॉर्चून रेजिडेंसी में अज्ञात हमलावर द्वारा एयर गन द्वारा सोसाइटी के रहने वाले लोगों को निशाने बनाने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसी घटनाओं से सोसाइटी के लोगों में रोष और दहशत का माहौल हैं. आपको बताते चलें यह पहला वाक्य नहीं है जब एयर गन के हमले में सोसाइटी में रहने वाले लोग घायल हुए हो. इससे पहले भी दो बार सोसाइटी में दो महिलाओं को निशाना बनाया गया. बीते कुछ दिनों की शांति के बाद कल शाम को फिर यह घटना दोहराई गई, जब एक और महिला एयर गन के हमले का शिकार हो गई.

रात के समय कर रही थीं वॉक
राजनगर एक्सटेंशन की फॉर्च्यून सोसायटी कल देर रात घायल होने वाली महिला जिनका नाम रुचि तोमर है. वह पेशे से शिक्षिका है और मंगलवार की रात 9 बजे सोसाइटी में घूम रही थी. इस दौरान उनके पेट में कोई चीज तेजी से आकर लगी. आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा कि शिक्षिका के पेट से खून निकल रहा है. उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया,  जहां डॉक्टर ने बताया कि किसी ने उन पर एयरगन से हमला किया है. इसके बाद इस मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दी गई. 

आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कॉलोनी में पहले भी एयरगन से घायल करने के दो मामले सामने आ चुके हैं. यह तीसरा मामला है जो कि सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है. माना जा रहा है कि आरोपी कॉलोनी में एयरगन चलाने की प्रैक्टिस कर रहा है, जिसकी वजह से ये हादसे लगातार हो रहे हैं. पुलिस तीन घटनाओं के बाद भी आरोपी तक पहुंचने में नाकाम साबित हुई है. 

महिला को ले जाया गया अस्पताल
वही नंदग्राम के एसीपी रवि कुमार के मुताबिक पुलिस को कल रात  9 बजकर 50 मिनट पर सूचना मिली थी. इसके बाद महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती कर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. पुलिस की तरफ से मुकदमा  307 जैसी गंभीर धाराओं के तहत दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया जो की मैनुअल और सीसीटीवी सर्विलेंस के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी में जुटी है. शीघ्र दोषी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी. 
इनपुट: Piyush Gaur 

Trending news