भूमि को जमीन निगल गई या आसमान, क्या 6 साल के मासूम की ईंट से कूचलकर हुई हत्या?
Advertisement

भूमि को जमीन निगल गई या आसमान, क्या 6 साल के मासूम की ईंट से कूचलकर हुई हत्या?

Ghaziabad News: गाजियाबाद में 6 साल की बच्ची घर से बाहर खेलते हुए गायब हो गई. थोड़ी देर बाद खून से लथपथ उसका शव मिला. परिजनों का आरोप है कि ईटों से पीटकर उनकी बच्ची की हत्या की गई है. 

भूमि को जमीन निगल गई या आसमान, क्या 6 साल के मासूम की ईंट से कूचलकर हुई हत्या?

पियुष गौर/ गाजियाबाद: गाजियाबाद में 6 साल की बच्ची घर से बाहर खेलते हुए गायब हो गई. थोड़ी देर बाद खून से लथपथ उसका शव मिला. परिजनों का आरोप है कि ईटों से पीटकर उनकी बच्ची की हत्या की गई है. घटनास्थल पुलिस चौकी से महज कुछ मीटर की दूरी पर है. इतना ही नहीं ग्रामीणों का आरोप है कि जहां बच्ची का शव मिला, वहां कुछ दिन पहले बिटौड़े और ईख के खेत में आग भी लगा दी गई थी.

बता दें कि 6 साल की भूमि रोजाना की तरह अपने घर के बाहर खेल रही थी. जिसके बाद वह लापता हो गई. बच्ची अपने माता पिता के साथ गाजियाबाद के थाना मोदीनगर के गदाना क्षेत्र में रहती थी. थोड़ी देर बाद भूमि की ताई सविता को किसी ने सूचना दी कि भूमि घर से कुछ दूरी पर ही खून से लथपथ पड़ी है. पूरा परिवार वहां पहुंचा और भूमि को अस्पताल ले गया तो डॉक्टर ने बताया कि भूमि की मौत हो चुकी है. भूमि के पिता रिंकू का कहना है कि भूमि रोजाना ही यहां खेला करती थी और उन्हें किसी बात का डर नहीं रहता था. भूमि के पिता के मुताबिक भूमि की ईंटों से पीट-पीटकर हत्या की गई है. 

ये भी पढ़ें: अंबालाः एक्सीडेंट में 10 साल के छात्र की मौत, परिवार को सांत्वना देने पहुंचे अनिल विज

यह पूरी घटना पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई. स्थानीय निवासियों का कहना है कि भूमि की हत्या से पहले यहा बिटौड़े और ईख के खेतों में आग भी लगाई जा चुकी है. जिसका आज तक भी पुलिस पता नहीं कर पाई है. वहीं इस सनसनीखेज घटना के बाद पुलिस भी पहुंची और इस मामले में गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट रवि कुमार का कहना है कि भूमि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच के लिए कई टीम लगा दी गई है, जो इस घटना का खुलासा करेंगे.

आपको बता दें कि लगभग 3 महीने पहले इसी क्षेत्र से पहले भी दो मासूम बच्चियां लापता हुई थी, जिसमें से एक को पुलिस ने ढूंढ लिया था वहीं दूसरी का शव मिला था. 

Trending news