गाजियाबाद में नाबालिग बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement

गाजियाबाद में नाबालिग बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

गाजियाबाद में एक 14 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली. नाबालिग के माता-पिता बाहर गए थे. उन्होंने घर आकर देखा तो उनकी बच्ची का शव घर की निचली मंजिल पर फंदे से लटक रहा था.

गाजियाबाद में नाबालिग बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस कर रही मामले की जांच

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी के थाना ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की पूजा कॉलोनी इलाके में एक 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. आज बच्ची के परिजन, बच्ची को मृत हालत में लोनी सीएससी लेकर पहुंचे थे, जिसके बाद लोनी सीएससी में तैनात डॉक्टर द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने फरार आरोपियों को दबोचा, मुठभेड़ में 2 पुलिसकर्मी हुए घायल

दरअसल पूजा कॉलोनी में रहने वाली 14 वर्षीय कक्षा 7 की छात्रा आज अपने स्कूल से वापस घर लौटी थी. घर लौटने के बाद उसका अपने 8 वर्षीय छोटे भाई से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. घर लौटने के बाद परिजनों को 14 वर्षीय नाबालिक का शव घर की ही निचली मंजिल पर फंदे से लटका हुआ मिला. अपनी 14 वर्षीय बच्ची को फंदे से लटका देख घरवालों में हड़कंप मच गया. वह उसे आनन-फानन में निजी अस्पताल लेकर गए, जहां से डॉक्टर द्वारा बच्ची को मृत घोषित करने पर बच्ची के परिजन उसे लोनी सीएससी दिखाने के लिए पहुंचे. जहां तैनात डॉक्टर द्वारा भी बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया और साथ ही डॉक्टर ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना मिलने के बाद लोनी की थाना टोनिका पुलिस सीएससी पहुंची और शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि पुलिस इसे अभी तक बच्चों के बीच का विवाद मानकर ही चल रही है पर ऐसी क्या वजह रही, जिससे नाबालिक ने ऐसा कदम उठा लिया. इसके लिए पुलिस परिजनों से ज्यादा जानकारी के साथ ही बच्ची की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है.

Trending news