अभी तुम्हारी प्रेम-प्रसंग की उम्र नहीं- बाप के ये शब्द सुन खूंखार हो गई बेटी, कर दिया था कत्ल
Advertisement

अभी तुम्हारी प्रेम-प्रसंग की उम्र नहीं- बाप के ये शब्द सुन खूंखार हो गई बेटी, कर दिया था कत्ल

नई दिल्लीः गाजियाबाद में हुए मर्डर का खुलासा हो गया है. मृतक की बेटी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर पिता की हत्या कर दी थी. पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने नाबालिग बेटी को समझाया था कि अभी उसके प्रेम प्रसंग की उम्र नहीं है.

अभी तुम्हारी प्रेम-प्रसंग की उम्र नहीं- बाप के ये शब्द सुन खूंखार हो गई बेटी, कर दिया था कत्ल

नई दिल्लीः गाजियाबाद में हुए मर्डर का खुलासा हो गया है. मृतक की बेटी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर पिता की हत्या कर दी थी. पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उन्होंने नाबालिग बेटी को समझाया था कि अभी उसके प्रेम प्रसंग की उम्र नहीं है. इसी बात से खफा लड़की ने अपने ही पिता की जान लेने की ठान ली.

पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़की और उसके प्रेमी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. राहुल महाराष्ट्र का रहने वाला है. 22 तारीख को वैशाली इलाके में बुजुर्ग अनिल सक्सेना की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. बुजुर्ग अनिल सक्सेना की पत्नी स्वास्थ्य विभाग में है. जब वह घर आई तो उन्होंने पति की लाश देखी, जिसके बाद उन्होंने देखा की घर से नाबालिग बेटी भी गायब है. इसके बाद घटना की खबर पुलिस को दी गई. 

फेसबुक से हुई दोस्ती, शख्स ने 10 लाख देकर छुड़ाया पीछा, पुलिस के पास पहुंचा मामला

इसके बाद पुलिस को शक नाबालिग बेटी पर था. पुलिस को जानकारी मिली थी कि मृतक ने संतान नहीं होने की वजह से लड़की को गोद लिया हुआ था. सुराग तलाशते हुए आज नाबालिग बेटी को पकड़ा गया. उसका प्रेमी राहुल भी पकड़ा गया. सीसीटीवी में दोनों को साथ जाते हुए देखा भी गया था. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि लड़की के पिता दोनों के प्रेम संबंधों पर ऐतराज करते थे. जिसके चलते 22 तारीख को राहुल उनके घर पहुंचा और लड़की और उसके साथ मिलकर पिता अनिल सक्सेना की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

क्या है पूरा मामला 
बीते 22 सितंबर को गाजियाबाद के पॉश एरिया वैशाली में स्वास्थ्य कर्मी के पति की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई थी . मृतक का गला रस्सी घोटा गया था. उनके हाथ-पैर भी रस्सी से बंधे मिले थे. पुलिस को 14 साल की गोद ली हुई बेटी और उसके प्रेमी पर हत्या करने का शक था. जो फ्लैट से फरार चल रहे थे. इसके बाद जब CCTV खंगाला गया तो उसमें दिख रहा था, कि आखिरी बार घर से लड़की और उसका प्रेमी आगे-पीछे निकल कर जा रहे थे.

Trending news