Gangster Tillu Tajpuriya Murder: तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, गोगी गैंग ने की कुख्यात बदमाश टिल्लू ताजपुरिया की हत्या
Advertisement

Gangster Tillu Tajpuriya Murder: तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, गोगी गैंग ने की कुख्यात बदमाश टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

Gangster Tillu Tajpuriya Murder: तिहाड़ जेल में आज सुबह लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर जेल में बंद 4 कैदियों ने हमला करते हुए  टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी, सभी हमलावर गोगी गैंग के बताए जा रहे हैं. 

Gangster Tillu Tajpuriya Murder: तिहाड़ जेल में फिर गैंगवार, गोगी गैंग ने की कुख्यात बदमाश टिल्लू ताजपुरिया की हत्या

Gangster Tillu Tajpuriya Murder: तिहाड़ जेल में एक बार फिर गैंगवार की खबर सामने आई है, जेल में बंद कुख्यात बदमाश टिल्लू ताजपुरिया उर्फ सुनील मान की हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह लगभग 6 बजकर 15 मिनट पर जेल में बंद 4 कैदियों ने हमला करते हुए  टिल्लू ताजपुरिया की हत्या कर दी. सभी हमलावर गोगी गैंग के बताए जा रहे हैं, दरअसल टिल्लू ताजपुरिया पर रोहिणी कोर्ट में जितेंद्र गोगी की हत्या करवाने का आरोप लगा . 

मिली जानकारी के अनुसार जेल में ही बंद 4 बदमाशों ने लोहे की ग्रिल से टिल्लू पर हमला करते हुए लोहे के छड़ को टिल्लू के पेट में घोंप दिया. इस हमले में बुरी तरह से घायल टिल्लू को इलाज के लिए दीन दयाल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस हमले में एक अन्य कैदी रोहित घायल है.

रोहित पर हमला करने वाले कैदियों में दीपक तीतर ,योगेश टुंडा ,राजेश और रियाज खान शामिल हैं, ये सभी जितेंद्र गोगी गैंग से जुड़े हैं. ये चारो कैदी जेल पहली मंजिल पर बंद थे जबकि टिल्लू ग्राउंड फ्लोर पर था.

टिल्लू ताजपुरिया पर 11 अपराधिक मामले
टिल्लू ताजपुरिया पर 11 केस दर्ज हैं, जिसमें 3 मर्डर केस हैं. 2018 में उस पर और उसके गैंग के लोगों पर मकोका भी लगाया गया था. वो नीरज बवाना,सुनील राठी गैंग से भी जुड़ा हुआ था. टिल्लू को साल 2016 में सोनीपत पुलिस ने एक मर्डर के आरोप में रोहतक से गिरफ्तार किया था और तब से वह जेल में बंद था. 

टिल्लू ताजपुरिया बाहरी दिल्ली के ताजपुर गांव का रहने वाला है, उसके पिता एमसीडी में नौकरी करते थे. कॉलेज के दिनों में टिल्लू और गोगी अच्छे दोस्त थे, लेकिन फिर कॉलेज में चुनाव और राजनीति को लेकर दोनों में दुश्मनी हो गई. साल 2008 में टिल्लू ने अपराध की दुनिया में कदम रखा, टिल्लू और गोगी गैंग के बीच गैंगवार में कई लोग मारे गए. 

साल 2021 में रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर टिल्लू ने वकील की वेशभूषा में आए अपने गुर्गों की मदद से जितेंद्र गोगी की हत्या करवा दी, उस वक्त कोर्ट रूम में दिल्ली पुलिस ने उसके 2 गुर्गों को मार गिराया था. हाल ही में जितेंद्र गोगी गैंग के गैंगस्टर दीपक बॉक्सर को भी दिल्ली पुलिस मेक्सिको से पकड़कर लाई है.

गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या
इससे पहले 14 अप्रैल को तिहाड़ जेल में हुए गैंगवार में गैंगस्टर प्रिंस तेवतिया की हत्या कर दी गई थी, उस पर धारदार हथियार से 6 से ज्यादा बार हमला किया गया था. 

 

Trending news