Fatehabad News: गर्दन पर तेजधार हथियार रख लूट को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2027526

Fatehabad News: गर्दन पर तेजधार हथियार रख लूट को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

Fatehabad News: हरियाणा के फतेहाबाद में लुटेरों ने एक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लुटेरों ने दुकानदार की गर्दन पर तेजधार हथियार रखकर उससे हजारों रुपये की लूट कर ली.

Fatehabad News: गर्दन पर तेजधार हथियार रख लूट को दिया अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

Fatehabad News: फतेहाबाद के टोहाना में बढ़ती आपराधिक वारदातों से लोगों में खौफ का माहौल है. बीती देर रात नाकाबपोश लूटेरों ने एक दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. ग्राहक बनकर आए लूटेरे दुकानदार से हजारों रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए. यह पिछले एक पखवाड़े में दूसरी बड़ी आपराधिक वारदात है. वारदात के बाद टोहाना में भय का माहौल बना हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: NIA की रडार पर नॉर्थन रेलवे का क्लर्क, ISIS टेरर मॉड्यूल को फंडिंग करने का आरोप

फतेहाबाद के टोहाना इलाके में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं. बादमाश एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं. टोहाना में बीती रात नाकाबपोश बदमाशों ने हथियार के बल पर एक दुकान पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. शहर के कंवरसेन गुप्ता चौक पर स्थित देव करियाना स्टोर पर आए बदमाशों ने दुकानदार से सिगरेट मांगी और फिर हथियार दिखाकर उससे हजारों रुपए नगदी लूट कर फरार हो गए.

दुकानदार ने बताया कि रात को वह दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था कि इस दौरान बाइक पर तीन युवक आए, जिन्होंने मफलर से अपना मुंह ढका हुआ था. उसने बताया कि बदमाशों ने आते ही उन्होंने उससे सिगरेट की डिब्बी मांगी, जब उसने सिगरेट की डिब्बी दी तो युवकों ने दो-तीन सिगरेट की डिबियां और मांगी. इसके बाद फिर तेल की शीशी मांगी, जिस पर उसे युवकों पर शक हुआ तो उसने दुकान बंद करने का बहाना बनाया, लेकिन युवकों ने तेजधार हथियार निकाल कर उसको गले से पकड़कर बैठा दिया.

उन्होंने गल्ले से 35-40 हजार रुपये की नकदी निकाल ली और फरार हो गए. घटना के बाद दुकानदार ने डायल 112 पर सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरु कर दी. पुलिस का कहना था कि रेलवे रोड के साथ ही पंजाब का क्षेत्र पड़ता है कई बार पंजाब से अपराधिक किस्म के युवक टोहाना में आकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे जाते हैं. पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बतां दे कि कुछ दिन पूर्व भी टोहाना में एक रेस्टोरेंट पर बदमाशों ने गोली चलाई थी और रेस्टोरेंट मालिक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Input: Ajay Mehta

Trending news