Fatehabad News: अंबेडकर जयंती पर फतेहाबाद पहुंची सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस की संविधान बचाओ रैली पर कसा तंज
Advertisement

Fatehabad News: अंबेडकर जयंती पर फतेहाबाद पहुंची सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस की संविधान बचाओ रैली पर कसा तंज

Fatehabad News: अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में फतेहाबाद पहुंची सांसद सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस की संविधान बचाओ रैली पर तंज कसा.

Fatehabad News: अंबेडकर जयंती पर फतेहाबाद पहुंची सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस की संविधान बचाओ रैली पर कसा तंज

Fatehabad News: डॉ. अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में पहुंची सांसद सुनीता दुग्गल ने देशवासियों को अंबेडकर जयंती और बैसाखी पर्व की बधाई दी. इस दौरान सुनीता दुग्गल ने कहा कि बाबा साहेब के विचारों को BJP पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ा रही है. सुनीता दुग्गल ने सोनीपत में कांग्रेस द्वारा आयोजित की जा रहा संविधान बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस पर तंज भी कसा.

सांसद सुनीता दुग्गल डॉ. अंबेडकर जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आज फतेहाबाद पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने बाबा साहब को नमन किया और उन्हें पुष्प अर्पित किए. मीडिया से बातचीत करते हुए सुनीता दुग्गल ने देश और प्रदेशवासियों को डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती और बैसाखी की बधाई दी. कांग्रेस द्वारा सोनीपत में आयोजित की जा रही संविधान बचाओ रैली के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कांग्रेस पर निशान साधते हुए कहा कि कांग्रेस संविधान और बाबा साहब का नाम लेकर जनता को बेवकूफ बनाने का काम कर रही है, लेकिन जनता सब जानती है.

ये भी पढ़ें- Delhi Liquor Scam: केजरीवाल, सिसोदिया और जैन को जहर दे दो, BJP पर निशाना साध बोले संजय सिंह

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि PM नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार डॉ. भीमराव अंबेडकर के विचार को आगे लेकर चल रही है. डॉ. भीमराव को भारत रत्न भी हमारी सरकार ने प्रदान किया था, कांग्रेस ने तो उस समय डॉ. अंबेडकर को हराने का काम किया था. इन बातों को जनता बखूबी जानती है. प्रदेश में राजनैतिक दलों की सक्रियता और 2024 के चुनावों को लेकर सांसद दुग्गल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनावी मोड में रहता है. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि शायद विपक्षी दल चुनावों को समीप देखकर अब मैदान में उतर रहे हैं. बीजेपी-जेजेपी गठबंधन को लेकर चल रही चर्चाओं पर उन्होंने कहा कि चुनाव कैसे लड़ा जाना है इसका फैसला पार्टी शीर्ष नेतृत्व के हाथ में है.

Input- Ajay Mehta

Trending news