Faridabad News: 2024 चुनावों को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा बोले, लोकसभा की सभी सीट जीतेंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2004490

Faridabad News: 2024 चुनावों को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा बोले, लोकसभा की सभी सीट जीतेंगे

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद में कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हाल ही में हुए चुनाव के परिणाम के बाद तीन राज्यों में सरकार बनी है. उससे लोगों में खासा उत्साह है.

Faridabad News: 2024 चुनावों को लेकर मंत्री मूलचंद शर्मा बोले, लोकसभा की सभी सीट जीतेंगे

Faridabad News: लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने की चर्चा भी शुरू हो गई है तो ऐसे में हमारी ज़ी मीडिया टीम ने अमित चौधरी ने की कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा से खास बातचीत की. वहीं हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हाल ही में हुए चुनाव के परिणाम के बाद तीन राज्यों में सरकार बनी है, जोकि ऐतिहासिक जीत है. आनेवाले समय में जो भी संगठन तय करेगा, वहीं करेंगे. जिससे हमारी लोकसभा में बड़ी जीत होगी. हरियाणा में लोकसभा की 10 की 10 सीट हम जीतेंगे. हरियाणा के लोगों ने विकास पर और पीएम मोदी पर विश्वास काम किया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: AAP ने BJP पर साधा निशाना, कहा- सीएम केजरीवाल की लोकप्रियता के चलते डर रही भाजपा

 

फरीदाबाद नगर निगम का चुनाव अपने समय पर होंगे. विधानसभा के चुनाव भी अपने समय पर होंगे. अभी थोड़ी त्रुटियां हैं, उन्हें पूरा होने के बाद जब चुनाव होगा. हम समय पर चुनाव कराने का काम करेंगे.

जेजेपी को जमानत जब्त पार्टी बताए जाने के सवाल पर जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि राजस्थान में प्रदर्शन उनका रहा है. हरियाणा में हमारे साथ सहयोगी हैं. संगठन तय करेगा कि एक साथ चुनाव लड़ेंगे या अलग-अलग लड़ेंगे. हरियाणा में पार्टी अकेले भी चुनाव लड़ने में सक्षम है. राजस्थान में भी अकेले चुनाव लड़ा है.

फरीदाबाद में मंझावली का पुल कब तक बनेगा के सवाल पर अपनी गारंटी देते हुए कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने जवाब दिया कि फरीदाबाद के मंझावली पुल की तो गारंटी हम ही दे देंगे. मिट्टी के कारण एनजीटी का बैन लगा हुआ था. एक महीने के बाद उस पार उतरने का काम करेंगे और शहर के अंदर अभी 90% सफाई हुई है. 10% भी जल्द करने का काम करेंगे.

फरीदाबाद में एक नई मदर यूनिट की गारंटी 2014 के बाद दी गई थी. अभी तक कोई नई मदर यूनिट शहर में नहीं दिखाई दी के सवाल का जवाब देते हुए कैबिनेट मंत्री और बल्लभगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा ने जवाब दिया कि सोनीपत में नया मदर यूनिट लग रहा है और उद्योगपति सस्ती जमीन चाहता है, जहां सस्ती जमीन मिलेगी, वहां मदर यूनिट लगेगी. फरीदाबाद की उद्योगपतियों को भी जानकारी दी है. हम भी इस प्रयास में है कि फरीदाबाद में बड़ा उद्योग आए.

Input: Amit CHaudhary

Trending news