Faridabad News: CM ने शिकायत सुनने भेजा तो अधिकारियों ने लोगों को धमकाया, विधायक ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1683047

Faridabad News: CM ने शिकायत सुनने भेजा तो अधिकारियों ने लोगों को धमकाया, विधायक ने कही ये बात

Faridabad News: सीएम मनोहर लाल के आदेश पर चंड़ीगढ़ से अधिकारी लोगों की शिकायत सुनने पहुंचे थे. वहीं लोगों और अधिकारियों में गर्मा-गर्मी हो गई. 

Faridabad News: CM ने शिकायत सुनने भेजा तो अधिकारियों ने लोगों को धमकाया, विधायक ने कही ये बात

Faridabad News: फरीदाबाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आदेश पर चंडीगढ़ से शिकायत सुनने पहुंचे अधिकारियों और शिकायतकर्ताओं के बीच गर्मा-गर्मी हो गई. समस्याओं का समाधान न होने से ज्यादातर लोग नाराज हो गए. लोगों का आरोप है कि अधिकारियों ने तरीके से शिकायत नहीं सुनी. वहीं उनसे समाधान की उम्मीद  नहीं है. इस मौके पर तिगांव से विधायक राजेश नागर टाउन कंट्री प्लैनिंग के डायरेक्टर टीएल सत्यप्रकाश साथ बिजली विभाग से अमित खत्री मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: Haryana News: सोनीपत की बेटी ने यूके में किया कमाल, काउंसलर बन लहराया परचम

 

लोग अपनी शिकायतें लेकर अधिकारियों के सामने पहुंचे हैं और अधिकारी उनकी शिकायत का समाधान करने की बजाय उन को धमका रहे हैं. वहीं जब अधिकारियों से इस बारे में पूछा गया तो वह किस तरह सवाल को टालते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल ये तस्वीरें फरीदाबाद के जिमखाना क्लब की हैं, जहां आज मुख्यमंत्री के आदेशों के बाद टाउन एंड कंट्री प्लानिंग के डायरेक्टर टीएल सत्य प्रकाश और डीएचबीवीएन के एमडी लोगों की शिकायत सुनने पहुंचे थे.

इस दौरान लोगों को भी उम्मीद थी कि उनकी समस्या का समाधान जरूर होगा, लेकिन जैसे ही सोसायटी के लोगों ने अपनी समस्या अधिकारियों के समक्ष रखी तो अधिकारियों ने समस्या सुनने की वजह उन्हें उल्टा डांटना शुरू कर दिया. इसके चलते अधिकारी और शिकायतकर्ता के बीच जमकर गर्मा गर्मी हुई. लोगों ने आरोप लगाया कि वह लोग अपनी शिकायत लेकर अधिकारियों के पास पहुंचे थे, लेकिन यहां पर भी अधिकारियों ने उनकी शिकायत सुनने की वजह उल्टा उन्हें धमकाना शुरू कर दिया.

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए टाउन कंट्री प्लानिंग के डायरेक्टर टी एल सत्य प्रकाश ने बताया कि आज बहुत सारे लोगों की समस्या सुनी हैं, जिसमें बिजली से संबंधित समस्याएं बहुत ज्यादा देखने को मिली है, जिनका समाधान किया जा रहा है. वहीं शिकायतकर्ताओं द्वारा लगाए गए आरोप और मीटिंग में हुई गर्मा-गर्मी के सवाल को पूछे जाने पर डायरेक्टर सत्य प्रकाश ने पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्हें पता ही नहीं है आखिर ऐसा कुछ भी हुआ है और मीडिया के सवाल से बचते हुए नजर आए.

वहीं विधायक राजेश नागर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के आदेश पर लोगों की शिकायतें सुनी गई हैं, जिनमें काफी शिकायतों का मौके पर ही निपटारा करने की कोशिश की गई है. हालांकि कुछ शिकायतकर्ता संतुष्ट नहीं है, परंतु जल्द ही उनकी समस्या का समाधान करके उन्हें संतुष्ट किया जाएगा.

Input: Narendra Sharma

Trending news