केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर निशाना, OPS पर जनता से झूठ कहा, लागू करना संभव नहीं
Advertisement

केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर निशाना, OPS पर जनता से झूठ कहा, लागू करना संभव नहीं

ZEE Delhi NCR Haryana के Leadership Conclave में फरिदाबाद से सांसद और केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा. कहा कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल चुनाव में पुरानी पेंशन योजना के नाम पर लोगों को गुमराह किया है.

केंद्रीय मंत्री का कांग्रेस पर निशाना, OPS पर जनता से झूठ कहा, लागू करना संभव नहीं

फरीदाबाद: ZEE Delhi NCR Haryana के Leadership Conclave में फरिदाबाद से सांसद और केंद्रीय भारी उद्योग राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर पहुंचे. यहां उन्होंने केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं के बारे में बताया. साथ ही फरीदाबाद के विकास का रोडमैप भी रखा. मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर कांग्रेस पर निशाना साधने से भी नहीं चूके. उन्होंने कहा कि जो काम 70 सालों में नहीं हुए वो हमने 8 साल में कर दिखाया. कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल में झूठे वादे किए और उसके दम पर सत्ता में आ गई.

कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है-गुर्जर 
गुजरात विधानसभा और दिल्ली निगम चुनाव का जिक्र करते हुए मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि, कांग्रेस अपना अस्तित्व खो चुकी है. 2022 गुजरात चुनाव में हमने रिकॉर्ड जीत दर्ज की है. वहीं कांग्रेस पार्टी जो 2017 के विधानसभा चुनाव में 42% वोट पाई थी, उसे इस बार महज 27% वोट ही मिले हैं. दिल्ली के निकाय चुनाव में पिछली बार कांग्रेस को 21% वोट मिले थे, जो 2022 के MCD चुनाव में 11% पर सिमट गए. 

कांग्रेस ने लोगों से झूठ बोला-गुर्जर 
बीते दिन हुए हिमाचल विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल के लोगों से झूठ बोला है. कांग्रेस ने हिमाचल में पुरानी पेंशन योजना लागू करने का वादा किया है, जिसे पूरा करना मुमकिन नहीं है. उन्होंने कहा कि पूरे हिमाचल राज्य का बजट 9 हजार करोड़ का है और पुरानी पेंशन योजना का बजट 7200 करोड़ का है. जिसे कभी पूरा नहीं किया जा सकता.

ये भी पढ़ें- लीडरशिप कॉन्क्लेव में बोले केंद्रीय मंत्री गुर्जर, कहा- 10 हजार करोड़ से चमकाएंगे फरीदाबाद को

जो 70 साल में नहीं हुए वो 8 सालों में कर दिखाया
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत में जो काम 70 सालों में नहीं हुए वो भारतीय जनता पार्टी ने महज 8 साल में कर दिखाया है. आज विदेशों में भारत की छवि बेहतर हुई है. पाकिस्तान के लोग और पाकिस्तान का प्रधानमंत्री पीएम मोदी के तारीफ में कसीदे पढ़ते हैं. NRI's का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि आज विदेशों में रह रहे भारतीयों को सम्मान मिलता है.

Trending news