विदेश में बैठकर फेसबुक पर दी डॉक्टरों को धमकी- पैसे देगा तो बचेगा वरना मरेगा, 150% मरेगा
Advertisement

विदेश में बैठकर फेसबुक पर दी डॉक्टरों को धमकी- पैसे देगा तो बचेगा वरना मरेगा, 150% मरेगा

असंध के मीनाक्षी अस्पताल में फायरिंग के मामले में कल डॉक्टरों ने हड़ताल की थी. इसके बाद पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को अदालत में पेशकर 6 दिन के रिमांड पर लिया है. इस पूरे कांड का मुख्य आरोपी बलजिंद्र है. इसने ही अरोपियों को पनाह भी दी थी.

विदेश में बैठकर फेसबुक पर दी डॉक्टरों को धमकी- पैसे देगा तो बचेगा वरना मरेगा, 150% मरेगा

कमरजीत सिंह/करनाल: मंगलवार देर रात को असंध के मीनाक्षी अस्पताल में फायरिंग करने के मामले में 4 आरोपियों को पुलिस ने असंध एरिया से गिरफ्तार कर लिया था. बुधवार दोपहर बाद असंध पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से आरोपियों को पूछताछ के लिए अदालत ने 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया. रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी और अन्य वांछित आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने आरोपी हरमन सिंह, ओमवीर उर्फ वीर, दलवीर सिंह उर्फ निटा और बलजिंद्र सिंह वासी गांव जलमाना जिला करनाल को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें: अस्पताल पर फायरिंग से दहशत में करनाल के डॉक्टर, DC बोले- आर्म्स लाइसेंस के लिए करें अप्लाई

आरोपियों की गिरफ्तारी से भड़का विदेश में बैठा मुख्य साजिशकर्ता दिलेर कोटिया ने फेसबुक के माध्यम से दोबारा मंगलवार देर रात को दोनों डॉक्टरों को फिर से धमकी दी. आरोपी ने अपने स्टेटस पर लिखित में दोनों डॉक्टरों से 1-1 करोड़ रुपये मांगे थे. वहीं असंध में हड़ताल करने वाले डॉक्टरों सहित अन्य मेडिकल से जुड़े लोगों को धमकी देते हुए लिखा है कि जो हड़ताल कर रहे हैं, अगला नंबर इनका होगा. वहीं धमकी के माध्यम से कोटिया ने पुलिस को भी कड़ी चेतावनी दी है कि पुलिस नाजायज लोगों को परेशान कर रही है. इसका उसपर कोई भी असर नहीं होगा.

दिलेर कोटिया ने अपनी फोटो लगाकर 44 सेकंड का एक ऑडियो जारी कर दिया है. फेसबुक पर डाले गए ऑडियो में आरोपी ने डॉक्टरों को गालियां देने के साथ एक साल के भीतर जान से मारने की धमकी दी है. ऑडियो में आरोपी दिलेर कोटिया बोल रहा है कि डॉक्टर ये तेरा लास्ट चांस है, ठीक है यह लास्ट रिकॉर्डिंग छोड़ रहा हूं. देख इससे ज्यादा पुलिस कुछ नहीं कर सकती. उसने कहा कि पैसे देगा तो बचेगा नहीं तो मरेगा. 150 परसेंट मरेगा, यह तेरे पे लास्ट मैसेज है. खुद फोन कर लिए और बता दिए पैसे कब दे रहा कब न दे रहा. ठीक है दलेर कोटिया बोल रहा हूं. इसके बाद तेरे घर के अंदर घुसकर मारूंगा साथ में तेरे बच्चों को भी मारूंगा. तुझे पैसे देने पड़ेंगे अगर शहर में रहना है और इंडिया में रहना है. नहीं तो मैं तुझे मार दूंगा आज नहीं तो कल, कल नहीं तो परसों एक साल के अंदर जब भी मौका मिला मारूंगा जरूर. एक दो गनमैन ले रहा है तेरे साथ गनमैन को भी मारूंगा. एके-47 ता मारूंगा या रिकॉर्डिंग रख ले.

गौरतलब है कि 8 जुलाई को सुबह करीब 11 बजकर 10 मिनट पर रामनगर स्थित मीनाक्षी अस्पताल में बुलेट बाइक पर आए 3 आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. एक आरोपी बुलेट बाइक लेकर अस्पताल के बाहर खड़ा रहा, जबकि दूसरे आरोपी ने अस्पताल के बाहर फायरिंग की और तीसरे आरोपी ने अस्पताल में घुसकर अंदर 15-16 राउंड फायर किए. गनीमत रही की गोलियां शीशे और दरवाजों में लगी कोई जनहानि न हुई. इसके बाद आरोपी मौके से बुलेट पर हवा में पिस्तौल लहराते हुए फरार हो गए थे. उसी दिन से डॉक्टर और शहर के लोग सहमे हुए हैं. दिनदहाड़े हुई वारदात से लोगों में डर बना हुआ है. अब पुलिस द्वारा आरोपी काबू होने के बाद लोगों को कुछ राहत जरूर मिलेगी.

असन्ध थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आज चारों आरोपियों को अदालत में पेश कर 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी, बुलेट बाइक को भी बरामद किया जाएगा. जो इस मामले में वांछित आरोपी हैं. उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news