एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में बड़ी वारदात को दे रहे थे अंजाम, तीन लोग गिरफ्तार
Advertisement

एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में बड़ी वारदात को दे रहे थे अंजाम, तीन लोग गिरफ्तार

युवा लड़कियों से दोस्ती करने व उनसे संबंध बनाने के लिए एस्कॉर्ट सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी आड़ में लुटेरे इन युवाओं के पास पहुंच रहे हैं, जिन युवाओं को लड़की सप्लाई करने का झांसा देकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

एस्कॉर्ट सर्विस की आड़ में बड़ी वारदात को दे रहे थे अंजाम, तीन लोग गिरफ्तार

गुरुग्रामः दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम में पुलिस ने एस्कॉर्ट सर्विस के नाम मोबाइल एप्लीकेशन बनाकर लोगों से लूट करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. इस गिरोह का पर्दाफाश कर गुरुग्राम पुलिस ने एक युवती सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लड़कों का आकर्षण लड़कियों की तरफ होता है, लेकिन यह आकर्षण युवाओं के लिए खतरनाक हो सकता है.

युवा लड़कियों से दोस्ती करने व उनसे संबंध बनाने के लिए एस्कॉर्ट सर्विस का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसकी आड़ में लुटेरे इन युवाओं के पास पहुंच रहे हैं, जिन युवाओं को लड़की सप्लाई करने का झांसा देकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ऐसे एक गिरोह का सेक्टर- 39 क्राइम ब्रांच ने भंडाफोड़ कर एक युवती सहित तीन युवकों को काबू किया है.

ये भी पढ़ेंः पंजाब में हुई हिंसा पर कंगना का तंज, बोलीं- दो साल पहले ही की थी भविष्यवाणी

तस्वीरों में दिख रहे यह तीन आरोपी गुड़गांव में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम से मोबाइल एप्लीकेशन बनाकर लोगों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देने के मुख्य आरोपी हैं. दरअसल, यह तीनों आरोपी युवाओं को अपने जाल में फंसाते थे और मोबाइल के जरिए लड़कियों की फोटो भेजकर पहले सौदा तय करते थे और बाद में इन लड़कियों को लेकर ग्राहकों के पास जाते थे.

ग्राहक द्वारा पसंद की गई लड़की के साथ यह लोग घर पर जाते थे और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे. आरोपियों ने 22 फरवरी को बादशाहपुर इलाके में वारदात को अंजाम दिया था. आरोपियों की पहचान प्रदीप, नीरज और ईशा के तौर पर हुई है. तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपियों से पूछताछ के दौरान यह पता लगाया जाना है कि इन लोगों ने ऐसे कितने लोगों को अपना शिकार बनाया है. इसी के साथ ही इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद पुलिस को उम्मीद है कि कुछ ऐसे लोग और सामने आएंगे जिनके साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया है.

(इनपुटः देवेंद्र भारद्वाज)

Trending news