नूंह अपराध जांच शाखा की बड़ी कामयाबी, DSP सुरेन्द्र सिंह पर डंपर चलाने वाले मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1267084

नूंह अपराध जांच शाखा की बड़ी कामयाबी, DSP सुरेन्द्र सिंह पर डंपर चलाने वाले मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

मेवात में अवैध खनन रोकने के लिए पहुंचे डीएसपी सुरेंद्र कुमार की खनन माफिया के द्वारा डंपर से कुचलकर हत्याकर दी गई थी. इस मामले में  कार्रवाई करते हुए नूंह अपराध जांच शाखा ने डंपर चलाने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नूंह अपराध जांच शाखा की बड़ी कामयाबी, DSP सुरेन्द्र सिंह पर डंपर चलाने वाले मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Haryana Dsp Murder Case: हरियाणा के मेवात में अवैध खनन रोकने के लिए पहुंचे डीएसपी सुरेंद्र कुमार की खनन माफिया ने डंपर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए नूंह अपराध जांच शाखा को बड़ी कामयाबी मिली है, डीएसपी तावडू की हत्या का मुख्य आरोपी डंपर चालक सब्बीर उर्फ मित्तर को राजस्थान के भरतपुर जिले के गंगौरा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पचगांव का निवासी बताया जा रहा है. 

जानें कौन हैं DSP Surendra Singh जिनकी खनन माफिया ने डंपर से कुचलकर की हत्या

क्या है पूरा मामला-
DSP सुरेन्द्र सिंह रोज की तरह पचगांव थाना सदर की तरफ पैट्रोलिंग कर रहे थे, तभी उन्हें पहाड़ में अवैध खनन की सूचना मिली थी. जिसके बाद DSP अपने स्टाफ सहित सूचना वाले स्थान पर पहुंचे और अपनी गाड़ी से डंपर का पीछा करने लगे. तभी डंपर चालक डंपर को खाली करने लगा, जिसकी वजह से डीएसपी तावडू गाड़ी रोककर अपने स्टाफ सहित डंपर के पास चले गए. इस दौरान डंपर को रोकने के लिए कहा, लेकिन उसमें बैठे किसी व्यक्ति ने ड्राइवर को डंपर रोकने की जगह ऊपर चढ़ाकर निकलने के लिए कहा और डंपर चालक ने तावडू के सिर के ऊपर डंपर चढ़ा दिया, जिससे उनकी मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

नूंह में खनन माफिया ने DSP को डंपर से कुलचकर मार डाला, विज बोले- किसी कीमत में नहीं छोड़ेंगे दोषियों को

जांच के लिए 10 टीमों का किया गया गठन
घटना की सूचना मिलते ही इसकी जांच के लिए 10 टीमों का गठन किया गया गया था. नूंह अपराध जांच शाखा को गुप्त सूचना मिली थी कि DSP की हत्या करने वाले आरोपी पचगांव पहाड में छुपे हुए हैं, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने दबिश दी तो पुलिस को एक आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली और एक भागने में कामयाब रहा. आरोपी ने अपना नाम इक्कर पुत्र सद्दीक निवासी पचगांव बताया. 

डंपर चढ़ाने वाले मुख्य आरोपी डंपर चालक सब्बीर उर्फ मित्तर पुत्र ईसाक निवासी पचगांव को राजस्थान के भरतपुर जिले के गंगौरा गांव से गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस अधीक्षक नूंह के अनुसार रिंमाड अवधि के दौरान पूछताछ से अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस को मदद मिलेगी. साथ ही इस पूरे नेटवर्क का खुलासा भी जल्द हो पाएगा. 

 

Watch Live TV

Trending news