सोनाली फोगाट केस में डॉ. सुभाष चंद्रा बोले, अगर MLA की है भूमिका तो होनी चाहिए CBI जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1319618

सोनाली फोगाट केस में डॉ. सुभाष चंद्रा बोले, अगर MLA की है भूमिका तो होनी चाहिए CBI जांच

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि उनके परिवार की बात मानी जानी चाहिए और मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. जो भी सच है, वह सामने आना चाहिए. विज ने कहा गोवा सरकार को सोनाली फोगाट के परिवार की मांग माननी चाहिए. 

सोनाली फोगाट केस में डॉ. सुभाष चंद्रा बोले, अगर MLA की है भूमिका तो होनी चाहिए CBI जांच

हिसार : एस्सेल ग्रुप के चैयरमेन और पूर्व राज्यसभा सदस्य डॉ. सुभाष चंद्रा (Dr Subhash Chandra) आज दिवंगत बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के ढंढूर स्थित आवास (Dhandhoor farm House) पर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की. उन्होंने सोनाली के परिवार के प्रति शोक संवेदना जाहिर की. डॉ चंद्रा ने सोनाली के भाई वतन ढाका से तमाम पहलुओं पर बात की. 

ये भी पढ़ें : सोनाली फोगाट के Gurgaon Greens के फ्लैट नंबर 901 की कहानी, पीए ने बताया था उन्हें पत्नी!

डॉ सुभाष चंद्रा ने सोनाली की बेटी यशोधरा के लिए भी अपनी बात कही. उन्होंने बताया कि जब सोनाली फोगाट के पति संजय सिंह का देहांत हुआ था, तब वो यहां आए थे. इस बीच मामले से जुड़े तथ्य उन्हें बताए गए तो पूर्व सांसद ने कहा कि इस मामले में अगर MLA की भूमिका है तो CBI जांच होनी चाहिए.

इस दौरान डॉ सुभाष चंद्रा के पास खड़े सोनाली के जेठ कुलदीप फोगाट ने भी कई बातें क्लियर कर दीं. उन्होंने कहा कि उनका परिवार सुधीर सांगवान के प्रति सीबीआई जांच चाहते है. वहीं प्रॉपर्टी को लेकर भी नार्को टेस्ट हो. 

इस बीच यह जानकारी निकलकर सामने आई कि सोनाली फोगाट ने गुड़गांव ग्रीन्स (Gurgaon Greens) में फ्लैट नंबर 901 रेंट पर लिया हुआ था, जो कि सुधीर सांगवान के नाम से रेंट पर लिया गया था. बाकायदा इसके लिए पुलिस वेरिफिकेशन कराया गया था. 

अनिल विज बोले- सच सामने आना चाहिए 
भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गोवा में हुई संदिग्ध हालात में मौत मामले में परिवार सीबीआई जांच (CBI Inquery) की मांग कर रहा है. अब इसको लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil  Vij) का परिवार को साथ मिलता दिख रहा है. अनिल विज ने कहा कि उनके परिवार की बात मानी जानी चाहिए और मामले की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए और जो भी सच है, वह सामने आना चाहिए. विज ने कहा गोवा सरकार को सोनाली फोगाट के परिवार की मांग माननी चाहिए. 

Trending news