Venus Transit In Tula: नवंबर में चमकेगी इन लोगों की किस्मत, धनतेरस पर होगी धन की वर्षा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1932800

Venus Transit In Tula: नवंबर में चमकेगी इन लोगों की किस्मत, धनतेरस पर होगी धन की वर्षा

Venus Transit In Tula: नवंबर के महीने में शुक्र ग्रह अपनी नीच राशि कन्या में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसलिए इस योग का असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. मगर इन 3 राशियों को राजयोग के बनने से अधिक धन भाग्योदय के योग बन रहे हैं तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं…

Venus Transit In Tula: नवंबर में चमकेगी इन लोगों की किस्मत, धनतेरस पर होगी धन की वर्षा

Venus Transit In Tula: ग्रहों के राशि परिवर्तन से शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है, जिसका असर मानव जीवन और देश-दुनिया पर देखने को मिलता है. नवंबर के महीने में शुक्र ग्रह अपनी नीच राशि कन्या में प्रवेश करने जा रहे हैं, जिससे नीचभंग राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. इसलिए इस योग का असर सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा. मगर इन 3 राशियों को राजयोग के बनने से अधिक धन भाग्योदय के योग बन रहे हैं तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं…

मकर राशिः- मकर राशि वाले जातकों के लिए नीचभंग राजयोग लाभदायक साबित होने वाला है. क्योंकि, शुक्र ग्रह एक तो आपकी राशि के स्वामी शनि के मित्र हैं. शुक्र ग्रह आपकी राशि से नवम भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं. इन दिनों आपकी किस्मत चमक सकती है और आपके सभी रुके काम पूरे हो सकते हैं. इसी के साथ अगर आपका व्यापार विदेश से जुड़ा हुआ है तो आपको बड़ा लाभ हो सकता है.

ये भी पढ़ें- Numerology 2024: इन राशि और जन्मतिथि वाले जातकों शनि-सूर्य देव बनाएंगे धनवान, नए साल में मिलेगा मनचाहा वर

सिंह राशिफलः- सिंह राशि वाले जातकों के लिए नीचभंग राजयोग का बनने से आर्थिक रूप से शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि, शुक्र आपकी राशि में गोचर कुंडली के दूसरे भाव में भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आपको आकस्मिक धन का लाभ होने वाला है. इसी के साथ आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. वहीं, आपको धन दौलत की कमी कभी महसूस नहीं होगी. इन दिनों जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर होंगे.

धनु राशिफलः- धनु राशि वाले जातकों के लिए नीचभंग राजयोग करियर और कारोबार के लिहाज से शुभ साबित होने वाला है. क्योंकि, शुक्र ग्रह आपकी राशि से कर्म भाव पर भ्रमण करने जा रहे हैं, जिसकी मदद से आपको कारोबार चमक उठेगा. इन दिनों नौकरी करने वाले लोगों का प्रमोशन या फिर वेतन में वृद्धि हो सकती है. इसी के साथ जो लोग रोजगार से जुड़े हुए हैं उन लोगों को भी बड़ा लाभ मिलेगा.

Trending news