Surya Transit in Singh Rashi: इन 3 राशि वाले लोगों के जीवन में मचने वाली है उथल-पुथल, गुस्से पर रखना होगा कंट्रोल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1829748

Surya Transit in Singh Rashi: इन 3 राशि वाले लोगों के जीवन में मचने वाली है उथल-पुथल, गुस्से पर रखना होगा कंट्रोल

Surya Transit in Singh Rashi: सूर्य और चंद्रमा की युति से अमावस्या योग का निर्माण हो रहा है. अमावस्या योग को अशुभ योगों में से एक माना जाता है, क्योंकि इस योग के बनने से चंद्रमा की स्थिति कमजोर होने लगती है. तो चलिए जानते हैं कि अमावस्या योग बनने से किन राशियों के जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है.

Surya Transit in Singh Rashi: इन 3 राशि वाले लोगों के जीवन में मचने वाली है उथल-पुथल, गुस्से पर रखना होगा कंट्रोल

Surya Transit in Singh Rashi: एक वक्त के बाद ग्रह की चाल में परिवर्तन जरूर होता है. ग्रहों के राशि परिवर्तन से कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. सूर्य के सिंह राशि में परिवर्तन से अशुभ योग का निर्माण होने जा रहा है. इस राशि में पहले से ही चंद्रमा विराजमान है. ज्योतिष के अनुसार, सूर्य और चंद्रमा की युति से अमावस्या योग का निर्माण हो रहा है. अमावस्या योग को अशुभ योगों में से एक माना जाता है, क्योंकि इस योग के बनने से चंद्रमा की स्थिति कमजोर होने लगती है.

कहते हैं कि चंद्रमा को मन और सूर्य को आत्मा का कारक ग्रह माना जाता है. ऐसे में चंद्रमा के कमजोर होने से जातकों को मानसिक तनाव के साथ आर्थिक और शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है. तो चलिए जानते हैं कि अमावस्या योग बनने से किन राशियों के जीवन पर बुरा प्रभाव पड़ने वाला है.

ये भी पढ़ें- Sun Transit in Leo: एक साल बाद अपनी राशि में प्रवेश कर रहे हैं सूर्य, इन 4 राशियों पर बरसने वाली है कृपा

वृश्चिक राशिफल-

वृश्चिक राशि में सूर्य दसवें भाव में गोचर किया है, जिसकी वजह से वृश्चिक राशि वाले लोगों को नौकरी-बिजनेस में बड़ा लाभ प्राप्त होने वाला है, लेकिन इन दिनों अपने स्वाभिमान और अहंकार पर थोड़ा कंट्रोल करके रखें, क्योंकि इसका असर आपके प्रोफेशनल लाइफ पर देखने को मिल सकता है.

मकर राशिफल-

मकर राशि में सूर्य आठवें भाव में गोचर किया है, जिसकी वजह से अमावस्या योग इस राशि के लिए भी ज्यादा शुभ साबित नहीं होने वाला है. मकर राशि वाले लोगों को इन दिनों अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. इन दिनों मकर राशि वाले लोगों को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए इन दिनों अपना खास ख्याल रखें. इसी के साथ इन दिनों कई बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें- Saturn Transit in Kumbh: 2025 तक इस राशि में रहेंगे विराजमान रहेंगे शनिदेव, इन 4 राशियों की निकलेगी लॉटरी, धन की होगी वर्षा

कुंभ राशिफल-

कुंभ राशि में सूर्य सातवें भाव में प्रवेश किया हैं. इतना ही नहीं कुंभ राशि में शनि देव भी विराजमान हैं. ज्योतिष के अनुसार, चंद्रमा के साथ सूर्य की युति से कुंभ राशि के जातकों को भी हानि हो सकती है. इन दिनों कुंभ राशि वाले जातक अपने क्रोध पर अंकुश लगाकर अनचाहे वाद-विवाद से बच सकते हैं. ऐसा न करने से आपकी प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों में ही बुरा असर पड़ सकता है. इन दिनों अपने व्यवहार पर जरूर ध्यान दें.

Trending news