Sun Transit: इस तारीख को होने जा रहा है सूर्य देव का 'महागोचर', महीने भर रहेगी चांदी ही चांदी
Advertisement

Sun Transit: इस तारीख को होने जा रहा है सूर्य देव का 'महागोचर', महीने भर रहेगी चांदी ही चांदी

SuTransit: सूर्य को राशिचक्र पूरा करने में एक साल का समय लगता है. ऐसे में सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश करने से कई राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...

Sun Transit: इस तारीख को होने जा रहा है सूर्य देव का 'महागोचर', महीने भर रहेगी चांदी ही चांदी

Sun Transit: ज्योतिष के अनुसार, ग्रहों के राजा सूर्य 17 सितंबर, 2023 को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सूर्य 17 तारीख को दोपहर 1 बजकर 42 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य देव इस राशि में कम से कम 30 दिनों तक रहने वाले हैं. इस के बाद सूर्य देव 18 अक्टूबर को सुबह 01 बजकर 42 मिनट तक कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य को राशिचक्र पूरा करने में एक साल का समय लगता है. ऐसे में सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश करने से कई राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं कि किन राशियों को लाभ मिलने वाला है...

मेष राशि-

सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश करने से मेष राशि वाले लोगों को कई बड़े लाभ होने वाले हैं. इन दिनों आपको अपने किसी पुराने शत्रु से हमेशा के लिए छुटकारा मिलेगा. इन दिनों आपका स्वास्थ्य अच्छा रहने वाला है. कार्यस्थल पर मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इसी के साथ उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी.

सिंह राशि-

सिंह राशि के स्वामी स्वयं सूर्यदेव हैं. ऐसे में सिंह राशि के जातकों के लिए सूर्य राशि परिवर्तन बेहद ही  लाभकारी होने वाला है. सूर्य गोचर आने वाले समय में भी आपको भाग्य का साथ मिलेगा. रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है. सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी.

धनु राशि-

धनु राशि वालों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन अत्यंत शुभ साबित होने वाला है. इन दिनों धनु राशि वाले लोगों को कारोबार में लाभ मिलेगा साथ ही कारोबार में बड़ा विस्तार होगा. इसी के साथ कमाई के नए अवसर सामने आएंगे. जो छात्र परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें सफलता मिलेगी. इस दौरान आपका आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी.

Trending news