Rahu Gochar 2023: 30 अक्टूबर से चमक सकती है इन राशि वाले लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1746847

Rahu Gochar 2023: 30 अक्टूबर से चमक सकती है इन राशि वाले लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Rahu Gochar 2023: राहु ग्रह को एक मायावी और छाया ग्रह का नाम दिया गया है. इसका मतलब है कि जिन लोगों की कुंडली में राहु ग्रह सकारात्मक और शुभ स्थित होता है. तो वह व्यक्ति करियर की ऊंचाईयों को छूता है. राहु ग्रह के प्रवेश से इन तीन राशि वाले लोगों को करियर में तरक्की और धन का लाभ प्राप्त होगा. तो चलिए जानते हैं कि कौन सी राशि की बदलेगी किस्मत...

Rahu Gochar 2023: 30 अक्टूबर से चमक सकती है इन राशि वाले लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता

Rahu Gochar 2023: शास्त्रों की माने तो राहु ग्रह को एक मायावी और छाया ग्रह का नाम दिया गया है. इसका मतलब है कि जिन लोगों की कुंडली में राहु ग्रह सकारात्मक और शुभ स्थित होता है। तो वह व्यक्ति करियर की ऊंचाईयों को छूता है. इस बार राहु ग्रह 30 अक्टूबर, 2023 को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहा है. राहु ग्रह के प्रवेश से इन तीन राशि वाले लोगों को करियर में तरक्की और धन का लाभ प्राप्त होगा. तो चलिए जानते हैं कि ये तीन राशि कौन सी है जो राहु गोचर से बदलेगी इनकी किस्मत...

वृष राशिफलः- वृष राशि वाले जातकों के लिए राहु ग्रह का राशि परिवर्तन काफी शुभ होने वाला है. क्योंकि इस बार राहु ग्रह आपकी राशि में इनकम भाव में प्रवेश करेंगे. इन दिनों आपकी आय में जबरदस्त बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. इसी के साथ आपकी यात्रा की अच्छे योग भी बन रहे हैं. राहु का यह गोचर आपके करियर और आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा साबित होने वाला है. साथ ही इस समय आपको आकस्मिक धन की भी प्राप्ति होगी.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन इन 5 राशियों के जातक रहें सावधान, बिगड़ सकता है बनता काम

कर्क राशिफलः- कर्क राशि वाले जातकों के लिए राहु ग्रह का कर्क राशि में परिवर्तन बेहद ही अनुकूल साबित हो सकता है. इस बार ये गोचर आपकी राशि से नवम भाव में होने जा रहा है. इसके गोचर से आपको किस्मत का साथ प्राप्त हो सकता है और इन दिनों से जो काम रुके हुए हैं उन्हें इस बार जरूर सफलता प्राप्त होगी. इन दिनों आप कोई वाहन या फिर कोई प्रापर्टी खरीद सकते हैं.

तुला राशिफलः- तुला राशि वाले जातकों के लिए राहु ग्रह का तुला राशि में परिवर्तन करना काफी लाभकारी साबित हो सकता है. क्योंकि इस बार गोचर आपकी राशि से छठे भाव में होने जा रहा है. लंबे समय से चले आ रहे कोर्ट-कचहरी के मामलों से इन दिनों राहत मिलने की संभावना है. इसी के साथ नौकरी करने वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में प्रमोशन और ट्रांसफर हो सकता है.

Trending news