Mangal Transit Virgo: 18 अगस्त को मंगल करेंगे इस राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, नौकरी में मिलेगी तरक्की
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1794651

Mangal Transit Virgo: 18 अगस्त को मंगल करेंगे इस राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, नौकरी में मिलेगी तरक्की

Mangal Transit Virgo: इस बार साहस और ऊर्जा के कारक मंगल ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मंगल के इस परिवर्तन से कई राशियों के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशिया आएगी. तो चलिए जानते हैं कि मंगल ग्रह के परिवर्तन से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है.

Mangal Transit Virgo: 18 अगस्त को मंगल करेंगे इस राशि में प्रवेश, इन 4 राशियों की खुलेगी किस्मत, नौकरी में मिलेगी तरक्की

Mangal Transit Virgo: हिंदू धर्म के अनुसार, मंगल ग्रह को भूमि पुत्र कहा जाता है. इस बार साहस और ऊर्जा के कारक मंगल ग्रह 18 अगस्त को दोपहर 3 बजकर 14 मिनट पर कन्या राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मंगल के इस परिवर्तन से कई राशियों के जातकों के जीवन में खुशियां ही खुशिया आएगी. तो चलिए जानते हैं कि मंगल ग्रह के परिवर्तन से किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है.

मेष राशिफलः इस बार मंगल ग्रह कन्या राशि में छठे भाव में परिवर्तन कर रहा हैं. इस भाव को स्वास्थ्य, प्रतियोगिता का भाव माना जाता है. ऐसे में मेष राशि वाले लोगों के लिए मंगल का गोचर लाभकारी साबित हो सकता है. इन दिनों मेष राशि वाले लोग अपने शत्रुओं के ऊपर विजय प्राप्त कर सकते हैं. इन दिनों मेष राशि वाले लोग काम को लेकर विदेश की यात्रा कर सकते हैं. इन दिनों घर में थोड़ा खर्चा बढ़ सकता है.

ये भी पढ़ेंः Hariyali Teej 2023: कब है हरियाली तीज? जानें डेट, शुभ मुहूर्त, पूजा विधि, दुर्लभ योग और उपाय

मिथुन राशिफलः मिथुन राशि के लोगों को मंगल के परिवर्तन से कई बड़े लाभ प्राप्त होने वाले हैं. कन्या राशि में गोचर करके मंगल चौथे भाव में रहेंगे. ऐसे में मिथुन राशि वाले लोगों को संपत्ति, घर खरीद सकते हैं. इसके साथ ही मंगल की सातवें, दसवें और ग्यारहवें भाव में दृष्टि होने के कारण बिजनेस में अपार सफलता के साथ धन लाभ मिल सकता है. तो वहीं, नौकरी पेशा लोगों को ऑफिस के काम में पूरा ध्यान देना होगा. तभी तरक्की मिल सकती है.

कर्क राशिफलः इस बार मंगल ग्रह कर्क राशि में तीसरे भाव में प्रवेश करेंगे. इन दिनों भाई-बहनों के साथ प्यार बढ़ेगा. इन दिनों नौकरीपेशा लोगों को मेहनत का फल प्राप्त हो सकता है. इन दिनों कर्क राशि वाले लोगों के पदोन्नति और इंक्रीमेंट के योग नजर आ रहे हैं. इसी के साथ सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को सफलता मिलने वाली है, जिसमें परिवार का पूरा साथ प्राप्त होने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: इन लोगों का मंगलवार रहेगा खास, भगवान हनुमान की कृपा से इनके बनेंगे सभी काम

वृश्चिक राशिफलः वृश्चिक राशि में मंगल ग्रह ग्यारहवें भाव में प्रवेश करेंगे. ऐसे में वृश्चिक राशि वाले लोगों की एक इच्छा पूरी हो सकती है. इन दिनों किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. कारोबार में बड़ा लाभ मिल सकता है. हर काम में परिवार का साभ मिलेगा. इन दिनों आपकी आर्थिक स्थिति सही हो सकती है. इन दिनों जो लोग पिछले कई दिनों से किसी बीमारी से जूझ रहे हैं उन्हें राहत मिल सकती है. नौकरी पेशा लोगों के पद में बढ़ोतरी मिलेगी.

Trending news