Bhagwan kuber: इन राशियों का बैंक बैलेंस कभी नहीं होता खाली! भगवान कुबेर रहते हैं हमेशा मेहरबान
Advertisement

Bhagwan kuber: इन राशियों का बैंक बैलेंस कभी नहीं होता खाली! भगवान कुबेर रहते हैं हमेशा मेहरबान

Bhagwan kuber: यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि हिंदू धर्म में भगवान कुबेर को धन का देवता माना गया है. इन 12 राशियों में, कुछ ऐसे राशियां हैं जिनके ऊपर भगवान कुबेर हमेशा मेहरबान रहते हैं तो चलिए जानते हैं कि किन तीन राशि वाले जातकों के ऊपर हमेशा मेहरबान रहते हैं भगवान कुबेर...

Bhagwan kuber: इन राशियों का बैंक बैलेंस कभी नहीं होता खाली! भगवान कुबेर रहते हैं हमेशा मेहरबान

Bhagwan kuber: यह तो आप सभी लोग जानते हैं कि हिंदू धर्म में भगवान कुबेर को धन का देवता माना गया है. इतना ही नहीं उन्हें यक्षों का राजा भी कहा जाता है. ज्योतिषों के अनुसार, जो इंसान मां लक्ष्मी के साथ भगवान कुबेर की पूजा करते हैं उन लोगों को कभी धन की कमी नहीं होती. कहते हैं कि कुबेर ही एक ऐसे देवता है, जो धन को स्थाई रखते हैं और इन की पूजा पूरे विधि-विधान के साथ करने से धन की बढ़ोतरी होती है. इसी के साथ जीवन में चल रही सभी तरह की परेशानियों से हमेशा के लिए निजात मिलती है.

ज्योतिष के अनुसार, 12 राशियों में, कुछ ऐसे राशियां हैं जिनके ऊपर भगवान कुबेर हमेशा मेहरबान रहते हैं और इन राशि वाले जातकों के पास कभी पैसों के कमी नहीं होती. इतना ही अगर इन राशि वाले जातकों पर कोई चुनौती भी आ जाए तो वो उस चुनौती को असानी से पार कर लेते हैं. तो चलिए जानते हैं कि किन तीन राशि वाले जातकों के ऊपर हमेशा मेहरबान रहते हैं भगवान कुबेर...

ये भी पढ़ेंः Sun Transit In Taurus: 14 मई से पलटने जा रही है इन 3 राशि वालों की किस्मत, सूर्य देव की रहेगी कृपा

कर्क राशिफलः- कर्क राशि वाले जातकों पर हमेशा भगवान कुबेर की विषेश कृपा बनी रहती है, क्योंकि ये काफी मेहनती होते हैं और शायद यहीं वजह की इन राशि वाले जातकों पर हमेशा भगवान कुबेर की कृपा बनी रहती है. कर्क राशि वाले जातक हर क्षेत्र में सफलता हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते. इतना ही नहीं यह राशि वाले जातक अपना पैसा किसी भी कारोबार में लगाते हैं उन्हें सफलता जरूर मिलती है.

वृश्चिक राशिः- वृश्चिक राशि वाले जातक पर भी हमेशा भगवान कुबरे की कृपा हमेशा बनी रहती है. इस राशि के स्वामी मंगल ग्रह है. इस राशि के जातक काफी साहसी भी होते हैं. इसलिए इन लोगों पर भगवान कुबरे की कृपा प्राप्त होती है.

तुला राशिः- तुला राशि वाले जातकों पर भी हमेशा कुबेर की कृपा बनी रहती है. इस राशि के स्वामी शुक्र ग्रह है. हिंदू धर्म के अनुसार, शुक्र ग्रह को सुख-समृद्धि, सौभाग्य का कारक माना जाता है. इसलिए भगवान कुबेर की कृपा हमेशा इन राशि वाले जातकों पर बनी रहती है. इसी के साथ वैवाहिक जीवन में भी हमेशा खुशियां बनी रहती है.

Trending news