Aaj Ka Rashifal: जून का पहला शनिवार इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: जून का पहला शनिवार इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 03 June 2023: जून महीने का पहला शनिवार कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. जानते हैं सभी का आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal: जून का पहला शनिवार इन 4 राशियों के लिए है बेहद खास, मिलेगा शनिदेव का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal: आज ज्‍येष्‍ठ महीने के शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि और दिन शनिवार है, सुबह 11 बजकर 16 मिनट से पूर्णिमा तिथि प्रारंभ हो जाएगी. जून महीने का पहले शनिवार को ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव होगा, जिसका असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलेगा. आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है तो वहीं कुछ राशि के जातकों को विशेष सावधानी रखनी होगी. जानते हैं सभी का आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, काफी समय से आप जिस काम को करने की प्लानिंग कर रहे थे आज वो पूरा होगा. आज के दिन किसी भी व्यक्ति की सलाह मानने की जगह खुद से सोच-विचार करके काम करें, सफलता मिलेंगी. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज के दिन काम की अधिकता रह सकती है, लेकिन आपके सभी अधूरे काम आज पूरे भी होंगे. अचानक किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है, जिससे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. व्यापार के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. परिवार के लोगों के साथ थोड़ा मनमुटाव हो सकता है.सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. परिवार के साथ वक्त बिताएंगे. आज के दिन दूसरों के भरोसे पर रहना आपके लिए परेशानी की वजह बन सकता है, अपने काम खुद से करने का प्रयास करें. व्यापारियों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा. घर-परिवार का माहौल काफी अच्छा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा.आज आप अपने किसी करीबी की मदद से मुश्किल समय से बाहर निकल पाएंगे. अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो आज का दिन काफी अच्छा है. परिवार के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है. आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. किसी करीबी से मुलाकात संभव है. आज के दिन किसी भी काम को टालने से बचें. परिवार के सदस्यों के बीच मधुरता बनी रहेगी.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. कई दिनों से चली आ रही काम की अधिकता आज कम होगी. आप अपने मन के कामों में समय देंगे. दोस्तों से मुलाकात कर बेहतर समय बिता सकते हैं. जीवनसाथी के साथ भी रिश्ते पहले से बेहतर होंगे. सेहत का ध्यान रखें. 

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा करने की कोशिश करें, आज के दिन किसी भी तरह की लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. समय को ध्यान में रखते हुए सभी काम पूरा करने का प्रयास करें.आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी. आपसी तालमेल से घर का माहौल अच्छा बना रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, सीनियर्स की हेल्प से आज आप अपने सभी कार्यों को पूरा कर पाएंगे. साथ ही आपके हुनर की सराहना भी होगी. निवेश के लिए ये समय काफी अच्छा रहने वाला है, लेकिन इससे पहले किसी भरोसेमंद इंसान की सलाह जरूर लें. सेहत संबंधी परेशानी हो सकती है. 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. आज आप जिस काम को करने के बारे में सोचेंगे, उसे पूरा कर पाएंगे. किसी भी अनजान व्यक्ति से दोस्ती करना नुकसानदायक हो सकता है. घर के सदस्यों के बीच मनमुटाव दूर होंगे. 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के लोगों के लिए आज का सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की हेल्प से काम पूरा करेंगे. प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई काम लंबे समय से रुका है तो आज वह पूरा हो सकता है. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे. आज के दिन निवेश करने से बचें. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोग अपने काम के प्रति एकाग्र रहकर काम समय से पूरा कर पाएंगे. व्यापारी वर्ग भी आज उम्मीद के अनुसार लाभ मिलने से खुश रहेंगे. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. किसी नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, लेकिन गुस्सा आपके बनते काम बिगाड़ सकता है, गुस्से से बचें. 

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में उम्मीद के हिसाब से लाभ नहीं मिलने की वजह से परेशान रह सकते हैं. घर में किसी बड़े विषय पर फैसला लेना पड़ सकता है. आज आपके ऊपर कोई बड़ी जिम्मेदारी भी आ सकती है, जिसके लिए पहले से तैयार रहें. खाने के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है.

Trending news