Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 5 राशि के जातकों को मिलेगी अच्छी खबर, जानें सभी अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1672621

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 5 राशि के जातकों को मिलेगी अच्छी खबर, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 29 अप्रैल का दिन किस राशि के लिए खास रहेगा और किसको परेशानी का सामना करना पड़ेगा, आइए जानते हैं.

Aaj Ka Rashifal: शनिवार को इन 5 राशि के जातकों को मिलेगी अच्छी खबर, जानें सभी अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 April 2023: आज शनिवार यानी 29 अप्रैल का दिन है. आज कई राशि के लोगों का दिन खास रहने वाला है.किसी को काम में तरक्की मिलेगी तो वहीं नौकरी की तलाश कर रहें लोगों को नौकरी मिलेगी. 

मेष राशि (Aries)- मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में प्रशन्नसा हो सकती है, जिससे कि सफलता मिलेगी. घर में परिजनों का काम में हाथ बटाएंगे और साथ ही उनका साथ भी मिलेगा. वहीं शादी के रिश्तों की तलाश कर रहे लोगों को खुश खबरी मिल रही है.  

वृषभ राशि (Taurus)- वृषभ राशि के लोगों का दिन खास रहने वाला है. आज का दिन काम को लेकर खास रहने वाला है. पुराने अधुरे काम को पूरा करेंगे, जिससे कि काम में वृद्धि होगी. काम में साथियों का साथ मिलेगा. आज अपनी सेहत पर खास ध्यान दें. वहीं लवर के लिए दिन खास रह सकता है. 

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. बदलते मौसम के कारण तबीयत में उतार-चढ़ाव हो सकती है. जरूरत पड़ने पर डॉक्टर की सलाह जरूर लें. बिजनेस कर रहे लोगों को पुराने फंसे काम से छुटकारा मिलेगा और धन लाभ भी होगा. 

कर्क राशि (Cancer)- कर्क राशि के लोगों का दिन खास रहने वाला है. जो लोग नए काम की शुरुआत  करने जा रहे हैं, उनका दिन खास रहेगा. लाभ मिलेगा और साथ ही मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरीपेशा लोगों को नए काम में अवसर मिलेंगे, जिससे की भविष्य में लाभ मिलेगा. 

सिंह राशि (Leo)- सिंह राशि के जातकों का दिन खास रहने वाला है. आज सरकारी काम में फंसे लोगों को भी खुशखबरी मिलने की संभावना है. वहीं नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी नौकरी के ऑफर आ सकते हैं. 

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के लोगों का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए खास दिन है, वहीं ऊंचे पद पर काम करने वालों को शुभ समाचार मिलेंगे. छात्रों को भी पढ़ाई में तरक्की होगी. 

तुला राशि (Libra)- तुला राशि के लोगों का दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है. राजनीति से जुड़े लोग समाज के लिए काम करेंगे, जिससे कि मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में प्रमोशन होनी की संभावना है. साथ ही परिवार का साथ भी मिलेगा. 

वृश्चिक राशि (Scorpio)- वृश्चिकल राशि के लोगों का दिन सामान्य रहने वाला है. छात्रों को खुश खबरी मिलेगी. गाड़ी से हादसा होने की संभावना है, इसलिए सड़क पर ध्यान से चले और गाड़ी चलाते समय सर्तक रहे. 

धनु राशि (Sagittarius)- धनु राशि के लोगों का दिन आज अच्छा रहेगा. परिजनों का साथ मिलेगा. आप अपनी परेशनियों को घरवालों से शेयर करेंगे, जिससे कि उनका साथ मिलेगा और मन को शांति भी मिलेगी. परिजनों से चल रही किसी भी तरह की अनबन खत्म हो जाएगी. 

मकर राशि (Capricorn)- मकर राशि के लोगों का दिन खास रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को लाभ मिलेगा. वहीं पुराने दोस्तों की मदद से काम में बढ़ोतरी होगी और तरक्की मिलेगी. प्रोपर्टी को लेकर भी धन लाभो होगा. 

कुंभ राशि (Aquarius)- कुंभ राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोग अपने काम को समय से पूरा करें, जिससे की आपको भविष्य में किसी तरह की परेशानी न हो. काम को लेकर आप कोई जरूरी फैसला भी ले सकते हैं. 

मीन राशि (Pisces)- मीन राशि के लोगों का दिन बेहतर रहेगा. आज बिजनेस कर रहे लोग अपने पुराने प्रोजेक्ट्स पर काम निपटाएंगे, वहीं पुराने कुछ कामों को दोबारा से शुरू करेंगे. काम में व्यस्त रहेंगे, जिससे कि घर में समय न दे पाने से बहस होने की संभावना है. 

Trending news